Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन40 पार की उम्र में भी Shweta Tiwari दिखती हैं बेहद खूबसूरत,...

40 पार की उम्र में भी Shweta Tiwari दिखती हैं बेहद खूबसूरत, सामने आया Singham Again एक्ट्रेस का डाइट प्लान

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह बहुत जल्द अजय देवगन, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में नजर आने वाली है। 43 साल की श्वेता तिवारी की फिटनेस देखने लायक है और फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। बीते दिन वी नेकलाइन शिमर शॉर्ट ड्रेस में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर कैसे वह खुद को इतनी फिट रखती है और क्या है डाइट (Shweta Tiwari Diet) सीक्रेट। 40 के बाद भी यंग रहने के लिए क्या खाती हैं श्वेता तिवारी।

पानी से दिन की शुरुआत करती है Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी अपने दिन की शुरुआत पानी के साथ करती हैं।

नाश्ते में क्या खाती है Shweta Tiwari

श्वेता सुबह के नाश्ते में योगर्ट और 8-10 बादाम खाती हैं जो उनकी ग्लोइंग स्किन के साथ-साथ उनकी फिटनेस का भी राज है।

हेल्दी लंच लेती हैं Shweta Tiwari

लंच यानी दोपहर के खाने की बात करें तो वह पराठे के साथ-साथ पनीर भुर्जी, डाल, ब्राउन राइस, सलाद और हरी सब्जियां खाती हैं और इस बात पर फोकस करती है कि उनका खाना हेल्दी हो।

शाम में क्या खाती है Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी के इवनिंग स्नैक्स की बात करें तो वह संतरा और डिटॉक्स चाय का सेवन करती है जो उनकी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन का राज है। खास बात यह है कि इसमें सभी जरूरी पोषक तत्व बैलेंस होते हैं।

Shweta Tiwari का डिनर होता है खास

इतना ही नहीं श्वेता तिवारी डिनर में चिकन मछली को सलाद के साथ मिलकर कहते हैं जो प्रोटीन से भरपूर होता है निश्चित तौर पर यह उनकी फिटनेस सीक्रेट है।

हर पोषक तत्व का ख्याल रखती है Shweta Tiwari

इसके अलावा श्वेता तिवारी इस बात का पूरा ख्याल रखती है कि उनके खाने में फैट और प्रोटीन की मात्रा भरपूर हो और इसलिए वह डेयरी प्रोडक्ट्स और मीट का सेवन करती है।

Shweta Tiwari Diet पर देती है विशेष ध्यान

श्वेता तिवारी इस बात का खास ख्याल रखती है कि वह खुद को हाइड्रेटेड रखें और काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखें। इसके लिए वह अपनी डाइट में हर एक पोषक तत्व को शामिल करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories