Home मनोरंजन नवरात्रि पर गरबा के लिए बेस्ट है 43 साल की Shweta Tiwari...

नवरात्रि पर गरबा के लिए बेस्ट है 43 साल की Shweta Tiwari के ये 5 दिलकश लुक, नजर आएंगी सबसे हसीन

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के 5 लुक को आप गरवा के लिए स्टाइल कर सकती हैं जो नवरात्रि के दौरान आपके फैशन को ऑन टॉप रखने वाला है। निश्चित तौर पर देखने के बाद सब फैन हो जाएंगे। आइए देखते हैं।

0
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज यानी 4 अक्टूबर को अपना जन्मदिन (Shweta Tiwari Birthday) मना रही है। यह सच है कि 43 साल की एक्ट्रेस खूबसूरती और फिटनेस (Fitness) से लेकर फैशन गोल तक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन जब बात स्टाइलिश स्टेटमेंट की हो तो श्वेता तिवारी के पास एक जबरदस्त कलेक्शन है जिसे आप नवरात्रि (Navratri 2024) के गरबा के लिए स्टाइल कर सकती हैं। ऐसे में टीनएज गर्ल्स और या फिर 40 पार महिला आप श्वेता तिवारी की तरह ग्लैमरस नजर आएंगी और सब की निगाहें आप पर अटक जाएगी।

हैवी वर्क लहंगे को Shweta Tiwari की तरह कर सकती हैं स्टाइल

श्वेता तिवारी की तरह आप हेवी वर्क लहंगे को स्टाइल कर सकती हैं जिसमें हैवी वर्क ब्लाउज है। निश्चित तौर पर यह ब्लाउज आपकी खूबसूरती में एक अलग टच देने के लिए काफी है। आप इस तरह अगर Navratri गरबा नाइट में पहुंचेंगी तो देखने वाले आपके फैशन की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

येलो लहंगे को Shweta Tiwari की तरह करें ट्राई

आप गरबा के लिए येलो रंग को भी चुन सकते हैं निश्चित तौर पर यह आपके फैशन में एक अलग टच देने के लिए काफी है। श्वेता तिवारी की तरह आप इसे हैवी नेकलेस और इयररिंग्स के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

फ्लावर एंब्लिश लहंगा चोली करें स्टाइल

आप श्वेता तिवारी की तरह फ्लावर एम्बलेंस लहंगे चोली को भी स्टाइल कर सकती है जो आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है। कहने में दो राय नहीं है कि इस सिल्क लहंगे में आप हुस्न की अप्सरा नजर आने वाली हैं।

Shweta Tiwari की तरह लाल साड़ी को भी कर सकते हैं ट्राई

आप श्वेता तिवारी की तरह लाल फ्रिल स्टाइल रफल साड़ी को भी गरवा के लिए स्टाइल कर सकती हैं जो नवरात्रि के दौरान आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए बेस्ट है। लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

Shweta Tiwari की तरह पर्पल कलर फ्रॉक सूट को करें स्टाइल

अगर आप गरबा में हर किसी से हटके नजर आना चाहती हैं तो आप फ्रॉक डिजाइन में श्वेता तिवारी की तरह इस सिल्क सूट को स्टाइल कर सकती हैं जो वाकई जबरदस्त है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version