Home मनोरंजन इस धर्मगुरु की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे Siddharth Anand, इंटरनेशनल थ्रिलर के...

इस धर्मगुरु की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे Siddharth Anand, इंटरनेशनल थ्रिलर के लिए जाने माने प्रोड्यूसर से मिलाए हाथ

Siddharth Anand: पठान और फाइटर जैसी फिल्मों से अपनी छाप छोड़ चुके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इस प्रोड्यूसर के साथ खास फिल्म को बनाने की तैयारी में जुटे, आइए जानते हैं।

0
Siddharth Anand
Siddharth Anand

Siddharth Anand:पठान‘ और ‘वॉर’ फिल्म से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ आनंद में जाने-माने निर्माता से हाथ मिलाकर फैंस को खास ट्रीट देने वाले हैं। जब यह खबर सामने आई तो लोग खुशी से उछल पड़े हैं क्योंकि यह फिल्म काफी खास होने वाली है। जहां एक तरफ प्रोड्यूसर की पापुलैरिटी काफी अधिक है वहीं यह फिल्म भी खास कॉन्सेप्ट पर बनाई जाएगी। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों होने वाली है यह फिल्म और किस धर्मगुरु की जिंदगी पर होगी आधारित।

क्या होगी फिल्म में खास

तरण आदर्श ने इस एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी लोगों को दी है। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूसर महावीर जैन के साथ हाथ मिल चुके हैं और वे दोनों आध्यात्मिक धर्म गुरु श्री श्री रविशंकर की जिंदगी पर बनाने वाले हैं। यह एक इंटरनेशनल थ्रिलर होने वाली है और फिल्म कई मायने में खास होगी। इस बात की अनाउंसमेंट तरण ने पोस्ट के जरिए की तो फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि फाइटर, वार और पठान जैसी फिल्मों से अपनी दमखम दिखा चुके सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म का लोग इंतजार करेंगे।

श्री श्री रविशंकर की दुनिया भर में पॉपुलरिटी

निश्चित तौर पर प्रोड्यूसर महावीर जैन के साथ सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी देखने के लिए लोग इंतजार में रहेंगे। यह भी सच है कि श्री श्री रविशंकर को दुनिया भर में लोग किस कदर चाहते हैं और उनकी किस कदर पापुलैरिटी है। ऐसे में यह फिल्म निश्चित तौर पर इंटरनेशनल लेवल पर चर्चा में रहेगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक इंटरनेशनल थ्रिलर होने वाली है। ऐसे में दुनिया भर में फिल्म का कमाल देखने को मिलेगा। अब ‘पठान’ और ‘फाइटर’ के बाद यह फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है और इसे लेकर और अपडेट के लिए फैंस इंतजार में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version