Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनSidharth Kiara Mumbai Reception: मुंबई रिसेप्शन में कियारा और सिद्धार्थ का दिखा...

Sidharth Kiara Mumbai Reception: मुंबई रिसेप्शन में कियारा और सिद्धार्थ का दिखा स्टनिंग लुक, कपल की एक्सक्लूसिव तस्वीर आई सामने

Date:

Related stories

Sidharth Kiara Mumbai Reception: बॉलीवुड के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए राजस्थान का जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस को चुना। कपल की शादी की फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। दोनों के शादी के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था।

रिसेप्शन पार्टी के दौरान कपल तस्वीरें आई सामने

7 फरवरी को शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपने परिवार वालों और करीबी रिश्तेदारों के साथ दिल्ली में रिसेप्शन रखा था। इसी कड़ी में आज कियारा और सिद्धार्थ में मुंबई के सेंट रेजिस होटल में अपने सहयोगियों को रिसेप्शन पार्टी दी है। ग्रैंड वेडिंग के बाद कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रिसेप्शन के लिए फाइव स्टार होटल चुना। रिसेप्शन पार्टी के दौरान कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

Also Read: Malaika Arora के इस बोल्ड लुक को ट्राई कर सकती हैं आप, वैलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट है यह फैशन आईडिया

कपल का दिखा स्टनिंग लुक

कपल के लुक की बात की जाए तो, अपनी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी के दौरान कियारा वेस्टर्न लुक में नजर आई। उन्होंने डीप नेक वाला ब्लैक एंड वाइट गाउन पहना हुआ है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गले में हेवी नेकलेस पहना हुआ है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी चमकीले टक्सीडो सूट में नजर आए। वीडियो में दोनों को हाथों में हाथ डाले हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ेेंः Punjab Budget 2023: बजट पेश करने को Mann सरकार तैयार, महिलाओं की नजर 1000 रुपये पर तो सरकारी कर्मियों की OPS पर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories