Home मनोरंजन हेमा समिति की रिपोर्ट में खुलासे के बाद मलयालम इंडस्ट्री में एक...

हेमा समिति की रिपोर्ट में खुलासे के बाद मलयालम इंडस्ट्री में एक और धमाका! एक्टर सिद्दीकी ने क्यों दिया इस पद से इस्तीफा

Siddiqui: हेमा समिति की रिपोर्ट के बाद एक एक्ट्रेस ने एक एक्टर पर खुलेआम लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, सोशल मीडिया पर मच गई सनसनी, अब एक्टर ने इस पद से दे दिया इस्तीफा, आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

0
Siddiqui
Siddiqui

Siddiqui: बीते दिन मलयालम इंडस्ट्री को लेकर समिति की रिपोर्ट में हुए खुलासे से कई सच उजागर हुए। इंडस्ट्री में महिलाओं की स्थिति को लेकर जो सवाल उठाया गया उसने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपाने में कोई कसर नहीं छोड़ा। लेकिन इस सबके बीच मलयालम की मशहूर अभिनेत्री ने सामने आकर एक एक्टर पर बड़ा आरोप लगाया और बताया कि उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया जिसके बाद एक्टर ने अपने एक पद से इस्तीफा दे दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्टर सिद्दीकी की जिन्होंने अपने ऊपर लगे हुए आरोप के बाद खास पद से इस्तीफा दे चुके हैं।

क्या है पूरा माजरा

दरअसल मलयालम सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रेवती संपत ने मलयालम अभिनेता सिद्दीकी पर बीते दिन बड़ा आरोप लगाया और कहा कि उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया। एक्ट्रेस ने बेधड़क होकर इस बात का खुलासा किया तो सोशल मीडिया पर मानो हलचल मच गई। हेमा समिति की रिपोर्ट के बीच एक्टर के इस खुलासे ने लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ा। इसके बाद सिद्दीकी ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है।

क्या कहा था एक्ट्रेस ने

अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि “उन्होंने मेरे साथ मानसिक और शारीरिक रूप से यौन उत्पीड़न किया। 12वीं की पढ़ाई के बाद मेरे साथ एक भयानक घटना हुई। सिद्दीकी ने फेसबुक पर मैसेज भेजे थे। उन्होंने एक फिल्म पर चर्चा करने के लिए मेरे से मुलाकात की थी मैं सिर्फ 21 साल की थी। उन्होंने मुझसे ‘मोल’ बुलाया, जो केरल में अक्सर एक युवा लड़की या बेटी के लिए उपयोग किया जाता है।”

क्या हुआ था हेमा समिति की रिपोर्ट में

हेमा समिति की रिपोर्ट में इस बात खुलासा किया गया कि मलयालम इंडस्ट्री में महिलाओं का गलत इस्तेमाल किया जाता है। एक्ट्रेस के साथ यौन उत्पीड़न और कई अलग मांगे की जाती है। एक्टर्स और डायरेक्टर का एक गैंग यहां चल रहा है जो इस तरह की हरकत को अंजाम देते हैं। अगर कोई एक्ट्रेस उनकी बात को नहीं मानती हैं तो फिर उन्हें इंडस्ट्री से बाहर निकाल दिया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version