Home मनोरंजन Sikandar: BTS फोटो में सलमान को देख उछल पड़े फैंस तो रश्मिका...

Sikandar: BTS फोटो में सलमान को देख उछल पड़े फैंस तो रश्मिका की मुस्कान ने जीता दिल, जानिए शूटिंग पर लेटेस्ट अपडेट

Sikandar: सलमान खान और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म सिकंदर की बीटीएस झलकियां देख फैंस इंप्रेस, आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

0
Sikandar
Sikandar

Sikandar: सलमान खान के फैंस ईद 2025 पर उनकी फिल्म ‘सिकंदर’ के लिए इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर हर अपडेट जानने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। इस सबके बीच 18 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और अब पहला शेड्यूल 1 जुलाई को खत्म हो गया है। शूटिंग खत्म होने के बीच से बीटीएस झलाकियां सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें रश्मिका मंदाना और भाईजान को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है।

क्या इस तस्वीर में हैं सलमान खान

जहां तक सलमान खान की वायरल फोटो की बात करें तो इसमें अनक्लियर बैकग्राउंड में बैक पोज देते हुए सलमान खान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद इतना तो साफ है कि सलमान फिल्म में अलग अवतार में दिखाई देंगे। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि यह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं लेकिन फैंस का दावा है कि यह भाई जान ही है। वहीं एक और तस्वीर जिसमें एक शख्स फुल एक्शन मोड में दिखाई दे रहा है।

रश्मिका की अदाओं पर फिदा जमाना

तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह अपने एक फैन के साथ पोज़ दे रही है। कॉटन कुर्ते को ओपन स्ट्रेट हेयर स्टाइल के साथ मिनिमल मेकअप में रश्मिका नजर आ रही है। उनके चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल है जो फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है। वहीं अपनी एक फैन गर्ल के साथ पोज दे रही है।

खास है यह फिल्म

बता दें कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना की फिल्म सिकंदर ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि ए आर मुरुगाडास के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक बिग बजट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version