Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनSingham Again के लिए करीना और दीपिका में किसने ज्यादा की कमाई!...

Singham Again के लिए करीना और दीपिका में किसने ज्यादा की कमाई! ट्रेलर रिलीज से पहले देखिए स्टारकास्ट की फीस

Date:

Related stories

Singham Again: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन‘ (Singham Again) का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn), करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट किस कदर है इसमें कोई दो राय नहीं है। लेकिन इस सब के बीच रोहित शेट्टी ने एक मजेदार वीडियो के साथ फैंस को इस बात की जानकारी दी है की फिल्म का ट्रेलर कल यानी 7 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। इस फिल्म के लिए पिछले लंबे समय से लोगों के बीच लगातार क्रेज बरकरार है लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म की तकरार ‘भूल भुलैया 3’ से होने वाली हैं। ऐसे में आइए जानते हैं स्टार कास्ट की फीस।

Singham Again के लिए Ajay Devgn की फीस

अजय देवगन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं और डीसीपी बाजीराव सिंघम को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अपने इस किरदार के लिए अजय देवगन ने 35 करोड़ की भारी भरकम फीस ली है।

Singham Again के लिए Kareena Kapoor Khan की फीस सुनकर हैरानी होगी

करीना कपूर खान को अजय देवगन के साथ देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए उन्होंने 10 करोड़ की फीस ली है। यह रोहित शेट्टी के साथ करीना कपूर की चौथी फिल्म है। गोलमाल रिटर्न, गोलमाल 3 और सिंघम रिटर्न्स के बाद इस फिल्म में अवनी बाजीराव सिंघम के किरदार में उन्हें देखना दिलचस्प है।

Singham Again में Akshay Kumar की भूमिका

Singham Again की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं और ऐसे में उन्होंने डीसीपी वीर सूर्या के किरदार के लिए 20 करोड रुपए की फीस ली है। इसमें उनका धमाका देखने को मिलेगा।

Singham Again में शक्ति शेट्टी यानी लेडी सिंघम बनी Deepika Padukone की फीस

शक्ति शेट्टी के किरदार में दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में कैमियो किया है और इसके लिए उन्हें 6 करोड रुपए की फीस दी गई है।

Singham Again के लिए Ranveer सिंह की फीस

एसीपी संग्राम सिंबा के लिए रणवीर सिंह ने 10 करोड रुपए की फीस ली है जो निश्चित तौर पर काफी ज्यादा है।

Singham Again में Tiger Shroff की फीस

एसीपी सत्या के किरदार में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और इस फिल्म के लिए उन्हें 3 करोड रुपए की फीस दी गई है।

Singham Again में Arjun Kapoor ने किए कितने चार्ज

अर्जुन कपूर ने अपने किरदार के लिए ‘सिंघम अगेन’ में 6 करोड रुपए की फीस चार्ज की है और यह निश्चित तौर पर काफी बड़ी रकम है।

Singham Again में जैकी श्रॉफ का चलेगा जादू

जैकी श्रॉफ इस फिल्म में उमर हाफिज के किरदार में दिखाई देने वाले हैं और निश्चित तौर पर यह फिल्म उनके लिए मायने रखती है। ऐसे में उन्होंने 2 करोड रुपए की फीस चार्ज की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories