Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनSir Michael Gambon: हैरी पॉटर के 'डंबलडोर' ने इस वजह से दुनिया...

Sir Michael Gambon: हैरी पॉटर के ‘डंबलडोर’ ने इस वजह से दुनिया को कहा अलविदा, हॉलीवुड फैंस को लगा झटका

Date:

Related stories

Sir Michael Gambon: हॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अपनी अदाकारी से अलग पहचान बनाने वाले सर माइकल गैंबोन इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए हैं। माइकल फेमस फिल्म ‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार एल्बस डंबलडोर के लिए काफी चर्चा में रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 82 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बारे में फैमिली की तरफ से पुष्टि की गई है और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए इस बात की जानकारी फैंस को दी है। यह खबर उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

पिछले 5 दशक से इंडस्ट्री में एक्टिव थे माइकल

डंबलडोर के निधन की खबर उनकी फैमिली ने जारी करते हुए इस बात की घोषणा की है। यह खबर उनके फैंस के लिए वाकई चौंकाने वाली है। 82 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। पिछले 5 दशक से वह इंडस्ट्री में राज कर रहे थे और अपने नाम कई हिट फिल्में कर चुके हैं। गौरतलब है कि माइकल न सिर्फ फिल्मों बल्कि थिएटर्स में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके थे। आज भी हैरी पॉटर में उनके किरदार को लोग याद करते हैं और वह हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे।

फैमिली ने फैंस को दी जानकारी

इस बात की जानकारी देते हुए फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी किया है और कहा है कि निमोनिया की बीमारी के कारण एक्टर की मौत हो गई है। इस स्टेटमेंट में लिखा गया “सर माइकल गैंबोन के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुखी हैं। प्रिय पति और पिता माइकल की अस्पताल में उनकी पत्नी एनी और बेटे की मौजूदगी में शांतिपूर्वक मृत्यु हो गई।” स्टेटमेंट में यह भी कहा गया कि डॉक्टरों की कोशिश के बावजूद वह इस दुनिया में नहीं रहे और उन्हें बचा नहीं पाए। फैंस इस खबर को जानने के बाद काफी दुखी और हैरान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here