Home मनोरंजन तो ये है Bigg Boss OTT 3 का दूसरा कंफर्म कंटेस्टेंट, सामने...

तो ये है Bigg Boss OTT 3 का दूसरा कंफर्म कंटेस्टेंट, सामने आई पहली झलक

वड़ा पाव गर्ल के बाद Bigg Boss OTT 3 के दूसरे कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम भी रिवील कर दिया गया है।

0
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss OTT 3 के मेकर्स शो के रिलीज़ डेट के बाद अब एक-एक करके कंफर्म कंटेस्टेंट्स के चेहरे और उनके नाम भी रिलीव कर रहे हैं। जैसे बीते कुछ दिनों पहले शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर सुनामी लेन वाली वड़ा पाव गर्ल का एक वीडियो शेयर किया और उन्हें पहला कंफर्म कंटेस्टेंट बताया था। इसी तरह एक बार फिर मेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर अपने दूसरे कंफर्म कंटेस्टेंट का खुलासा कर दिया है। चलिए जानते हैं वह कौन है।

कौन है Bigg Boss OTT 3 का दूसरा कंफर्म कंटेस्टेंट?

हाल में जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें बिग बॉस ओटीती 3 का दूसरा कंफर्म कंटेस्टेंट दिख रहा है। इसी के साथ आपको बता दें इस वीडियो में दिख रहा दूसरा कंफर्म कंटेस्टेंट और कोई नहीं मशहूर रैपर नेजी उर्फ नावेद शैख हैं। बता दें मेकर्स ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा “ये कंटेस्टेंट की वाईब ही अलग है।” यहीं आपको बताते चलें, रैपर का यह वीडियो देखते ही शो के फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनी वड़ा पाव गर्ल

इसी तरह पहले भी मेकर्स ने जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर कर यह खुलासा किया कि सोशल मीडिया सेंसेशन वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित शो कि पहली कंटेस्टेंट हैं। यहीं उन्होंने अपने कैप्शन के जरिये ये भी बताया कि वह अपनी वीडियोज की तरह शो में भी खूब मसाला देती नजर आएंगी।

जल्द शुरू होने वाला है शो

फैंस का फेवरेट और टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3, 21 जून 2024 से जियो सिनेमा पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। यहीं अगर बात की जाए बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट लिस्ट की तो, सूत्रों के अनुसार शो के इस सीजन में चंद्रिका दीक्षित, रैपर नेजी के अलावा एस्ट्रोलॉजर मनीषा खाटवानी, नीरज गोयल, शिवानी कुमारी नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version