Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनतो क्या झूठा था गंदी बात एक्ट्रेस Gehana Vasisth का निकाह, खुलासे...

तो क्या झूठा था गंदी बात एक्ट्रेस Gehana Vasisth का निकाह, खुलासे ने फैंस का सिर चकराया

Date:

Related stories

Gehana Vasisth:एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने अपनी शादी का खुलासा करते हुए इंस्टग्राम पर एक पोस्ट डाली है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि उन्होंने कभी शादी ही नहीं की, ये सिर्फ उनकी अपकंमिंग वेबसीरीज़ की शूट की फोटोज़ थी। इसके अलावा कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें:Emergency: इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत को देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे, ट्रेंड में आए अनुपम खेर

लोगों ने कहा ‘लव-जिहाद’ का मामला

गहना की फैजान अंसारी के साथ शादी की खबरों की वजह से उन्हें इंटरनेट पर बुहत ट्रोल किया जा रहा था। लोग इसे लव-जिहाद का मामला बता रहे थे। लोगों का मानना था की शादी के लिए गहना से अपना धर्म परिवर्तन भी करवाया है। इन्हीं बातों का उन्होंने जवाब दिया और अपनी फेक शादी का खुलासा कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘ ये सिर्फ एक वेबसीरीज का शूट था, और कुछ नहीं’ उन्होंने ये भी कहा कि वह फैजान को ज्यादा नहीं जानती हैं। यहां तक की उन्हें फैजान का पूरा नाम तक नहीं पता था। फैजान से वह सिर्फ 3 बार ही मिली हैं।

गंदी बात में कर चुकी हैं काम

गहना वशिष्ट अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से इंटरनेट पर पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। गहना एएलटी बालाजी की वेजसीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकी हैं।

गहना वशिष्ट अक्सर कॉन्ट्रोवर्सिज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। 2021 में उन्हें राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस की वजह से जेल भी जाना पड़ा था। फिलहाल गहना बेल पर बाहर हैं।

फैंस की प्रतिक्रिया

लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं हैं। एक फैन ने कहा कि अच्छा हुआ शादी नहीं हुई, बच गई लव-जिहाद से। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये सब सिर्फ अटेंशन पाने के तरीके हैं।

यह भी पढ़ें: Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर लगाए लटके-झटके, नशीली अदाओं को देख भीड़ हुई एक्साईटेड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories