Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनSobhita Dhulipala के सिंपल लुक को देख लोग हुए कायल, फैंस संग...

Sobhita Dhulipala के सिंपल लुक को देख लोग हुए कायल, फैंस संग पोज देती आई नजर

Date:

Related stories

Waqf Amendment Bill: JPC बैठक के दौरान TMC MP ने खोया आपा, देखें कैसे घायल Kalyan Banerjee का सहारा बने Asaduddin Owaisi?

Waqf Amendment Bill: देश की राजधानी दिल्ली में आज वक्फ बिल (Waqf Amendment Bill) को लेकर आयोजित हुई संयुक्त संसदीय मीटिंग (JPC) में तीखी झड़प का मामला सामने आया है।

Sobhita Dhulipala: सोभिता धुलिपाला वह नाम है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। यह बात सच है कि उन्हें लोग नागा चैतन्य की रुमर्ड गर्लफ्रेंड मानते हैं लेकिन इसके अलावा भी उनकी एक अलग पहचान है। अक्सर ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर चर्चा में आने वाली सोभिता को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट कलर की कुर्ती में नजर आई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने लुक को सिंपल ईयररिंग और प्रिंटेड प्लाजो से कंप्लीट किया वही गॉगल्स से इसे खास बनाया। वीडियो में वह पैपराजी के सामने लोगों के साथ जमकर पोज देती हुई नजर आई।फैंस को देख उनसे भी खास अंदाज में रूबरू हुई।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories