Home मनोरंजन Sona Web Series On ULLU: पार्ट 2 में प्रिया गामरे ही नहीं...

Sona Web Series On ULLU: पार्ट 2 में प्रिया गामरे ही नहीं नीलम पर भी चढ़ा बोल्डनेस का खुमार! देखें ट्रेलर और रिलीज डेट

Sona Web Series On ULLU: सोना वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया है और इसके साथ ही रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है। इसे देखने के बाद हैरान हैं।

0
Sona Web Series On ULLU
Sona Web Series On ULLU

Sona Web Series On ULLU: फिलहाल उल्लू प्लेटफार्म पर ‘सोनावेब सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज से प्रिया गामरे के साथ नीलम छाई हुई है और उनकी जबरदस्त एक्टिंग को देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं। यही वजह है कि फर्स्ट पार्ट रिलीज होने के एक दिन बाद ही मेकर्स ने सेकंड पार्ट का ट्रेलर जारी किया है। कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर अलग अंदाज में तबाही मचाने के लिए आ रही है ये हसीनाएं। ऐसे में सेकंड पार्ट में क्या कुछ होने वाला है खास। आइए जानते हैं और कब दूसरे पार्ट को किया जाएगा जारी।

क्या होने वाली है आगे की कहानी

जहां तक पार्ट 2 के ट्रेलर की बात करें तो इसमें प्रिया गामरे ही नहीं सोना के किरदार में नीलम भी छाई हुई है। कई सींस ऐसे दिखाए गए जिसमें वह हर हद पार करती हुई नजर आई और लोग इसे देखने के बाद हैरान हैं। पर्दे पर वह बेबाक होती हुई दिखीं वहीं कहानी की बात करें तो इस बार वह अपने सपने और हकीकत के बीच फिर से जूझती हुई नजर आने वाली है। सपना का असर उसकी जिंदगी पर पड़ने वाला है क्योंकि वह एक तरफ अपने पति पर शक करती है तो दूसरी तरफ जेठ पर। इस सबके बीच वह एक बड़ी मुसीबत में फंस जाती है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि सीरीज में आगे क्या होता है।

लोगों की बढ़ी बेताबी

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “देखा है जो ख्वाबों में आ जाता है सबकी निगाहों में अब चैन नहीं है एक पल भी ना दिन में ना ही रातों में।” इस कैप्शन से इतना तो तय है कि इस बार फिर ख्वाब और हकीकत के बीच की दिलचस्प कहानी देखने को मिलने वाली है।

कब रिलीज होगी सीरीज

जहां तक इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट की बात करें तो यह 20 अगस्त को उल्लू प्लेटफार्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है। ऐसे में फैंस ओवर एक्साइटेड हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version