Home मनोरंजन Sona Web Series On ULLU: पति से मिल रहे धोखे से अंजान...

Sona Web Series On ULLU: पति से मिल रहे धोखे से अंजान Priya Gamre ने देवर के साथ तोड़ी रिश्तों की मर्यादाएं, क्या होगा अंजाम?

Sona Web Series On ULLU: प्रिया गामरे की वेब सीरीज एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि कहानी में फिर रिश्तो की मर्यादा पार करती नजर आई एक्ट्रेस, हर एक सीन को संभलकर देखने की है जरूरत।

0
Sona Web Series On ULLU
Sona Web Series On ULLU

Sona Web Series On ULLU: उल्लू पर कोई ना कोई वेब सीरीज लगातार चर्चा में है और ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘सोना‘ के दूसरे पार्ट को जारी किया गया है। एक बार फिर प्रिया गामरे सीरीज में सनसनी मचाती हुई नजर आ रही है और कहने में दो राय नहीं है कि इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप प्रिया की एक्टिंग के दीवाने हो जाएंगे। वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है और इस बार आखिर सोना की जिंदगी क्या मोड लेगी यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

क्या होने वाला है सोना की जिंदगी में

जहां तक ‘सोना’ वेब सीरीज के दूसरे पार्ट की बात करें तो एक बार फिर हकीकत और सपनों के बीच जूझती नजर आएगी सोना और क्या करेगी वह जब उसे यह पता चलेगा कि उसका जेठ और पति अपनी ही भाभी के साथ धोखा दे रहा है। अब सपने और हकीकत के बीच आखिर क्या होगा जब सोना के एक्स बॉयफ्रेंड अमित की कहानी में एंट्री होती है। इस कहानी में कई सस्पेंस और कुछ बड़े ट्विस्ट हैं जिसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को उल्लू पर स्ट्रीम करने की जरूरत है।

क्या है कहानी में ट्विस्ट

सोना के सेकंड पार्ट की बात करें तो इसके चार एपिसोड को जारी किया गया है जिसमें यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर किस तरह सोना अपने पति के धोखे और जेठ की अय्याशी को सामने लाती है या हकीकत को सपना बना दिया जाता है। कहानी क्या मोड लेगी जब सोना के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री होगी। इसमें काफी ट्विस्ट भरे हुए हैं जिसके लिए आपको वेब सीरीज को स्ट्रीम करने की जरूरत है।

इन हसीनाओं का वेब सीरीज में चला जादू

जहां तक इस सीरीज की बात करें तो इसमें प्रिया गामरे रीमा के किरदार में नजर आ रही है तो सोना के किरदार में नीलम दिखाई देती है। स्वीटी के किरदार में साइना नजर आती है। हर एक हसीना का अलग अंदाज सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version