Home मनोरंजन Sona Web Series On ULLU: ‘स्त्री तो गरम…!’ सपने में हदें पार...

Sona Web Series On ULLU: ‘स्त्री तो गरम…!’ सपने में हदें पार करने वाली महिला की कहानी है अलग, जानें कब होगी रिलीज

Sona Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज 'सोना' का ट्रेलर जारी किया गया और इसे देखने के बाद आप इसकी रिलीज के लिए इंतजार करने लगेंगे। आइए जानते हैं कब आ रही है सीरीज।

0
Sona Web Series On ULLU
Sona Web Series On ULLU

Sona Web Series On ULLU: अपने अलग कंटेंट की वजह से उल्लू प्लेटफार्म की वेब सीरीज की फैंस के बीच एक जबरदस्त पापुलैरिटी है। ऐसे में मेकर्स की तरफ से इस प्लेटफॉर्म पर कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज होती रहती है और इस सब बीच अपकमिंग वेब सीरीज का नाम ‘सोना’ है जिसका ट्रेलर जारी किया गया है। इसके साथ ही पार्ट वन की रिलीज तारीख की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। एक बार फिर एक अलग तरह की वेब सीरीज को देखने के लिए आप तैयार हो जाइए क्योंकि धमाल मचाने के लिए यह बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं क्या है इसमें खास।

क्या है सीरीज की कहानी

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें एक महिला के साथ कुछ अजीब होता है। दरअसल वह सपने में जो भी देखती है वह सच हो जाता है। ऐसे में उसे कई अजीबोगरीब सपने भी आते हैं जिसमें उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकती थी। ऐसे में सिर्फ सपने की वजह से कैसे उसकी जिंदगी बदल जाती है इसी पर आधारित है। क्या होगा जब उसे यह पता चल जाएगा कि आगे वह गैर मर्द के साथ क्लोज होने वाली है। यह वेब सीरीज जिसका ट्रेलर वाकई काफी सस्पेंस और ट्विस्ट से भरपूर है।

इस दिन होगी रिलीज

यह सीरीज 13 अगस्त को उल्लू प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। ट्रेलर के साथ-साथ मेकर्स ने रिलीज तारीख की भी अनाउंसमेंट कर दी है। ऐसे में आप इस दिन को लॉक कर लीजिए क्योंकि इस दिन ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर यह वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। जिसमें कई बोल्ड डायलॉग भी है जहां महिला यह कहती है कि स्त्री को गर्म ही होती है।

मजेदार कैपश्न ने जीता दिल

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “दिल ने जो भी चाहा सपनों ने वही दिया है। अब हकीकत का किसे पता यह तो सिर्फ मजा है।” वेब सीरीज काफी खास है लेकिन कोई कहानी के लिए रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version