Home मनोरंजन शादी के बाद और हसीन हुई Sonakshi Sinha को किसने किया प्रपोज!...

शादी के बाद और हसीन हुई Sonakshi Sinha को किसने किया प्रपोज! Kakuda एक्ट्रेस ने झट से दिया ये जवाब

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो हुआ वायरल जिसमें वह पैपराजी के साथ मस्ती करती आई नजर। एक्ट्रेस के बेधड़क जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया।

0
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha: शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी सिन्हा का ‘काकुड़ा’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। 12 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां बीते दिन इस फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी गई थी जहां सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ नजर आई थी। वहीं इस सबके बीच एक बार फिर सोनाक्षी को स्पॉट किया गया और इस दौरान ना सिर्फ उनका लुक बल्कि उनके हसीन चेहरे ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस सब के बीच पैप्स साथ वह मस्ती करती हुई नजर आई। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में।

सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही सोनाक्षी सिन्हा

जहां तक वीडियो की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा इंडो वेस्टर्न ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज वाकई काफी खास है। उन्हें देख पैप्स की भीड़ से एक ने कहा आई लव यू जिस पर एक्ट्रेस अपनी वेडिंग रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ ऐसा कह दी जो अब चर्चा में है। सोनाक्षी कहती है कि थैंक यू लेकिन मेरी शादी हो चुकी है। यह बात सच है कि वह पैप्स का तो पोपट हो गया।

खूबसूरत लुक से दिल जीत गई सोनाक्षी

जहां तक सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक की बात करें तो उन्होंने सैटिन ड्रेस को मैचिंग ब्लेजर के साथ कैरी करती हुई नजर आई। मिडिल पार्ट सॉफ्ट कर्ल हेयरस्टाइल को ओपन कर फ्लॉन्ट कर रही सोनाक्षी का यह अंदाज वाकई खास ह। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि शादी के बाद यह और खूबसूरत हो गई है तो दूसरे ने कहा सच में सुंदर लग रही हो। फैंस भी प्यार का इजहार करते नजर आए।

खास है काकुडा फिल्म

काकुडा में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रितेश देशमुख, साकिब सलीम, गरविल मोहन जैसे कलाकार मुख्य स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म काकुडा का निर्देशन आदित्य सरपोतदर ने किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version