Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनSonakshi Sinha ने हाथों पर सजाई जहीर के नाम की मेहंदी, लाइटों...

Sonakshi Sinha ने हाथों पर सजाई जहीर के नाम की मेहंदी, लाइटों से जगमगाता दिखा शत्रुघन सिन्हा का घर

Date:

Related stories

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है और एक्ट्रेस चंद दिनों में ही अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की दुल्हनियां बनने जा रही हैं। सोनाक्षी और जहीर के शादी की तैयारियां काफी जोरों-शोरों से की जा रही हैं। यहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं चलिए उनपर नजर डालते हैं।

Sonakshi Sinhaने अपने हाथों पर सजाई जहीर के नाम की मेहंदी

हाल में इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं और यह फोटोज किसी और की नहीं बल्कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के मेहंदी सेरेमनी की हैं। अपनी इस फोटो में एक्ट्रेस होने वाले पति जहीर इकबाल, उनकी पूरी फैमिली और फ्रेंड्स संग पोज देती दिख रही हैं। यहीं अगर बात की जाए कपल के मेहंदी सेरेमनी लुक की तो बता दें, दोनों ने अपने इस लुक के लिए एथनिक लुक को चुना है।

लाइटों से सजा शत्रुघन सिन्हा का घर

बीते कुछ दिनों से खबरें सामने आ रही थीं कि शत्रुघन सिन्हा अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं हैं। लेकिन, उन्होंने जमाई राजा जहीर इकबाल के साथ की अपनी लास्ट मीटिंग से इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। यहीं नहीं वह तो अपनी बेटी की शादी से इतने ज्यादा खुश हैं कि उन्होंने अपने घर (रामायणा) को लाइटों से ही जगमगा दिया है। इस बात से यह भी साफ हो रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनके घर वाले भी शामिल होंगे और उन्हें अपना आशीर्वाद देते नजर आएंगे।

इस दिन दुल्हनियां बनेंगी सोनाक्षी

अगर बात की जाए सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से किस दिन शादी करेंगे तो बताते चलें, वह जहीर के साथ वो 23 जून 2024 को शादी करने जा रही हैं। कपल की शादी में मेहमानों का ड्रेस कोड है फॉर्मल फेस्टिव रखा गया है और बताया जा रहा है कि, उनकी शादी का वेन्यू Bastian At the top रखा गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories