Home मनोरंजन ऑफिसर बनकर Dahaad मचाने आ रही है Sonakshi Sinha, OTT प्लेटफॉर्म पर...

ऑफिसर बनकर Dahaad मचाने आ रही है Sonakshi Sinha, OTT प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

0
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha Dahaad: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान संग डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है और हरा किरदार से फैंस के बीच छा गयी हैं। इस बीच सोनाक्षी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कई फिल्मों में नजर आने के बाद अब सोनाक्षी ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी सीरीज दहाड़’ को लेकर सुर्खियों में थी और अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। मेकर्स ने ‘दहाड़’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है और इसके साथ ही रिलीज तारीख भी सामने आ गई है जिसे देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है सोनाक्षी के लुक में खास

सोनाक्षी सिन्हा के लुक लुक की बात करें तो वह पुलिस की वर्दी में टशन मारती नजर आ रही है। एक्ट्रेस के हाथ में घड़ी और आंखों में गुस्सा दिख रहा है जिसे देख फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे हैं। इस सीरीज में एक बार फिर सोनाक्षी तहलका मचाती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

ये किरदार आएंगे नजर

‘दहाड़’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा विजय वर्मा नजर आएंगे वह इन कहा जा रहा है कि गुलशन देवैया और सोहम शाह भी भूमिकाओं में जलवे बिखेरते दिखेंगे। सोनाक्षी की इस सीरीज का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है। फिलहाल यह वेब सीरीज खूब चर्चा में है और ट्रेंड में है।

यह है फिल्म की कहानी

यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमें सोनाक्षी पुलिस सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी के किरदार में नजर आएंगी। वेब सीरीज की कहानी राजस्थान के शहर में दिखाई गई है। फर्स्ट लुक शेयर कर प्राइम वीडियो ने लिखा, “एक पावरफुल शेरनी ही छुपी हुई सच्चाई को उजागर कर सकती है। नई सीरीज, 12 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।”

Exit mobile version