Home मनोरंजन क्या जहीर संग शादी करने के बाद Sonakshi Sinha का बढ़ गया...

क्या जहीर संग शादी करने के बाद Sonakshi Sinha का बढ़ गया भाई से तकरार? लव सिन्हा ने किया कुछ ऐसा कि फिर उड़ रही अफवाहें

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद एक बार फिर उनकी बहन के साथ रिश्ते पर सवाल उठाए जा रहा हैं। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

0
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ 23 जून को भले ही शादी के बंधन में बंध गई हो लेकिन उन्हें लेकर विवादों का सिलसिला लगातार जारी है। इस सब के बीच लव सिन्हा का एक पोस्ट देखने के बाद लोगों के बीच एक बार फिर अफवाहों का दौर जारी है। कहा जा रहा है कि क्या शादी के बाद सोनाक्षी का भाई लव के साथ रिश्ता खत्म हो गया है और उनके बीच की तनातनी खत्म नहीं हो रही है। लव ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा गायब नजर आ रही है जिसके बाद इस तरह की अटकलें लग रही है। जानते हैं क्या है माजरा।

क्या है तस्वीर में

luv sinha post
luv sinha post

एक फैमिली तस्वीर शेयर करते हुए लव सिन्हा ने अपने माता-पिता को वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी है। जिसके साथ कैप्शन में लिखा इस तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा इस फोटो के साथ कैपश्न में लिखा, ” मेरे अद्भुत माता-पिता को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं। हम आप से बच्चे के रूप में जन्म लेने के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं और हम आपके साथ बिताए हर एक पल के लिए आभारी हैं। इसमें शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी पूनम सिन्हा उनके भाई कुश सिन्हा के साथ लव नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा गायब दिखीं।

आखिर क्या है यह माजरा

सोशल मीडिया पर एक बार फिर खलबली मच गई है। लोगों का कहना है कि क्या शादी करने के बाद सोनाक्षी का उनके भाई के साथ रिश्ता खत्म हो गया है। एक्ट्रेस की शादी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई कई तस्वीरें लेकिन सबसे उनके भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा गायब नजर आए। कुश ने इंटरव्यू में बताया कि वह इस शादी में मौजूद थे लेकिन लव सिन्हा को कहीं भी नहीं देखा गया और उन्होंने इसके बारे में बात करने से भी इंकार कर दिया। शादी के बाद लोग एक्ट्रेस की फैमिली के साथ रिश्ते को लेकर जाने में काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनकी फैमिली इस शादी से खुश नहीं थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version