Sunday, October 20, 2024
HomeमनोरंजनSonakshi Sinha किस कलर की ड्रेस में बनेंगी जहीर की दुल्हनिया! इन...

Sonakshi Sinha किस कलर की ड्रेस में बनेंगी जहीर की दुल्हनिया! इन 5 लहंगा लुक को देख मर मिट जाएंगे आप

Date:

Related stories

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। उनकी शादी फिलहाल काफी ट्रेंड में है लेकिन लोगों को जिस चीज का इंतजार है वह है कि आखिर किस कलर के लहंगे में दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी की शादी में आइवरी और व्हाइट कलर के डेकोरेशन के लिए कहा गया है और इनविटेशन कार्ड में लाल रंग से परहेज करने के लिए गेस्ट को कहा गया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर वह किस लहंगे में खास दिन को और स्पेशल बनाती हैं लेकिन इससे पहले आइए देखते हैं उनके टॉप 5 लहंगा लुक।

रेड लहंगा लुक

Sonakshi Sinha का यह रेड लहंगा लुक वाकई काफी जबरदस्त है। डार्क रेड एंब्रॉयडरी लहंगा जो सिल्क के कपड़े से बना है और दुपट्टा ऑर्गेनजा कपड़े में है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोनाक्षी का यह लुक वाकई किसी भी दुल्हन को शर्माने के लिए काफी है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल और कान में भारी झुमके से कंप्लीट करती नजर आई और फैंस उन्हें देखते रह गए।

गोल्डन लहंगा लुक

सोनाक्षी सिन्हा का यह गोल्डन लहंगा लुक पर काफी वायरल हुआ था जो ऑफ ग्रीन सेट में खास बना रही है। इस लहंगा लुक को एक्ट्रेस ने चोकर हार और इयररिंग्स के साथ मांग टीका से कंप्लीट करती नजर आई। सोनाक्षी का यह दुल्हन वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था।

मल्टी कलर लहंगा लुक

सोनाक्षी सिन्हा का यह मल्टी कलर पाकीजा लहंगा लुक भी काफी वायरल हुआ था जिसमें वह वेलवेट फैब्रिक में मल्टी कलर लहंगे को स्टाइल करते हुए नजर आई थी। उनके हेड एक्सेसरीज ने लोगों का ध्यान खींचा था और वह लाइमलाइट में रही थी।

येलो लहंगा

येलो लहंगे में सोनाक्षी सिन्हा से बेहतर शायद ही कोई दिखे। इस येलो लहंगे को सोनाक्षी ने जिस तरह स्टाइल किया वह उन्हें फैशन स्टेटमेंट के बारे में बताने के लिए काफी है और वह कहर बरपाती हुई नजर आई।

क्रिस्टल हैवी वर्क लहंगा

अगर आप सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध होना चाहते हैं तो आप इस क्रिस्टल हैवी वर्क में मैं सोनाक्षी को देख प्यार में पड़ जाएंगे। वह खूबसूरती में चांद नजर आई और लोगों के बीच छा गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories