Home मनोरंजन समुद्र किनारे Sonam Bajwa ने बोल्डनेस से मचा दी तबाही, अदाएं देख...

समुद्र किनारे Sonam Bajwa ने बोल्डनेस से मचा दी तबाही, अदाएं देख पानी-पानी हुए फैंस

0

Sonam Bajwa: सोनम बाजवा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी है। एक्ट्रेस के साथ काम करना हर किसी की चाहत है और यह वजह है कि वह फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती है और उन्हें इंप्रेस करने के लिए आए दिन तस्वीरें शेयर करती है। यह बात सच है कि सोनम बोल्डनेस के मामले में टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं और उनकी अदाएं देख फैंस बेकाबू हो जाते हैं। इस बीच सोनम फैंस के दिलों को घायल करने के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की है जो फिलहाल चर्चा में है।

समुद्र किनारे फिगर फ्लाउंट कर रही हैं सोनम

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो सोनम समुंद्र किनारे अपना परफेक्ट फिगर प्लांट कर रही है। तस्वीरों में वह बोल्ड टॉप और ब्लैक स्टाइलिश स्कर्ट में नजर आ रही हैं जिसमें उनका फिगर फ्लाउंट हो रहा है। इस बात में दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में पानी में आग लगाने का काम कर रही है यही वजह है कि लोग उनकी अदाओं पर दिल हार बैठे हैं। फैंस कमेंट में खूब प्यार बरसा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर है सोनम की जबरदस्त फैन फॉलोविंग

अगर आप सोनम के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करते हैं तो यह बात आप जरूर जानते होंगे कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर राज करती हैं और वजह है सिर्फ उनकी बोल्ड तस्वीरें। एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाने वाली सोनम बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं और यही वजह है कि उनकी पॉपुलरिटी लगातार बढ़ रही है। आज उन्हें देश भर में पहचान मिल चुकी है और लोग उन्हें को फॉलो करते हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

फोटोज पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट में तारीफ कर रहे हैं। फोटो को देखकर एक यूजर ने कहा, “आप तो पानी में आग लगाने का काम कर रही हैं।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “आपको देखकर हम मदहोश हो जाते हैं।” एक और यूजर ने कहा, “आप सोशल मीडिया की जान हैं।” इन कमेंट्स को देखने के बाद यही लग रहा है कि सोनम फैंस को इंप्रेस करना बखूबी जानती हैं।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version