Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनप्राइवेट पार्ट में रॉड और बच्चे की चाहत… डायरेक्टर की Mollywood एक्ट्रेस...

प्राइवेट पार्ट में रॉड और बच्चे की चाहत… डायरेक्टर की Mollywood एक्ट्रेस Sowmya के साथ दरिंदगी, सुनकर सिहर उठेगी रूह

Date:

Related stories

Sowmya:  हेमा कमेटी रिपोर्ट (Hema Committee Report) आने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Mollywood)  में मानो भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां हर दिन पॉपुलर महिलाएं सामने आकर अपने साथ हुई दरिंदगी को बयां करती हुई नजर आ रही है। ऐसे में एक्ट्रेस सौम्या ने एक तमिल डायरेक्टर पर मानसिक, शारीरिक और यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कुछ ऐसे खुलासे कर गयी जिसे जानने के बाद निश्चित तौर पर आप भावुक हो जाएंगे। उनके साथ हुई दरिंदगी को सुनने के बाद शायद आपका भी खून खौल उठे। आइए जानते हैं आखिर एक्ट्रेस सौम्या ने क्या कहा

Sowmya ने किया खुलासा

तमिल एक्ट्रेस सौम्या ने डायरेक्टर को लेकर खुलासे करते हुए कहा कि खुद को खुश करने के लिए वह उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डालता था। इतना ही नहीं वह हर तरह से उसे प्रताड़ित करता था। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि वह 18 साल की थी जब उस डायरेक्टर से उनकी मुलाकात हुई थी। वह पहले अपनी बेटी मानते थे लेकिन दूसरी तरफ वह रेप करने लगा। डायरेक्टर ने मुझे सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल किया और बच्चा भी चाहता था।

1 साल तक पूरा फायदा उठाया

एक्ट्रेस ने कहा कि “मुझे पता था कि मेरे साथ गलत हो रहा है लेकिन मैं फिर भी उनके सामने अच्छा बिहेव करती रही। एक्ट्रेस ने कहा कि एक दिन जब डायरेक्टर घर पर अकेले था और मैं वहां गई तो उन्होंने मुझे बेटी कहकर किस किया और इस बात को मैं अपने दोस्तों और करीबियों को बताना चाहती थी लेकिन बता नहीं पाई क्योंकि मैं काफी शर्मिंदा थी। मुझे लग रहा था कि शायद मैंने ही कुछ गलत किया।” इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा कि 1 साल तक उन्होंने मेरा पूरा फायदा उठाया और मेरे शरीर के साथ खेलते हुए रेप किया।

30 साल बाद घटना से उबर पाई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे उस घटना से उबरने में 30 साल लग गए हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने जो आपबीती सुनाई उसे जानने के बाद रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है। सौम्या ने इस दौरान बताया कि वह नाम जरूर बताएगी लेकिन पुलिस फोर्स के सामने। हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories