Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनSplitsvilla X5: आकृति के धाकड़ अंदाज ने जीता ऑडियंस का दिल, इस खिताब...

Splitsvilla X5: आकृति के धाकड़ अंदाज ने जीता ऑडियंस का दिल, इस खिताब की मालकिन बनी एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Splitsvilla X5: क्या डबल गेम खेल रहा है हर्ष? कशिश ने ऐसे किया पर्दाफाश

Splitsvilla X5: लोग मोस्ट एंटरटेनिंग शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X5...

Splitsvilla X5: अगर मोस्ट एंटरटेनिंग शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X5 में दमदार कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो, शो की धाकड़ कंटेस्टेंट आकृति का नाम सबसे पहले लिया जाएगा। शो में आकृति पहली ऐसी दमदार फिमेल कंटेस्टेंट है जो अपने दुश्मनों और कंपटीशन को जमकर टक्कर देती हैं। यही नहीं लड़ाई में उनके समाने कोई भी हो वह किसी को नहीं छोड़ती और एक्ट्रेस का यही अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। इस बार तो लोगों को आकृति का गेम इतना ज्यादा पसंद आया कि, उन सभी ने एक्ट्रेस को शो का एक बड़ा खिताब ही जीता डाला। चलिए जानते हैं उन्होंने कौन सा खिताब अपने नाम किया है।

आकृति ने Splitsvilla X5 में जीता ये बड़ा खिताब

हाल में एमटीवी स्प्लिट्सविला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट से शो के मेकर्स ने यह खुलासा किया कि, ऑडियंस ने एक बार फिर आकृति को स्प्लिट्सविलेन का खिताब जीता दिया है। अपनी इस पोस्ट के नेचे मेकर्स ने कैप्शन लिखा “आकृति की गेम और ऑडियंस के प्यार ने उन्हें फिर से बनाया स्प्लिट्सविलेन ऑफ द वीक।” इस खबर को सुनते ही एक्ट्रेस के चाहने वाले काफी ज्यादा खुश हो गए और कहते दिखे “आकृति की वजह से ही शो चल रहा है” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया “आकृति के बिना तो एपिसोड काफी बोरिंग लगता है।”

पहले भी जीत चुकी हैं ये खिताब

इसी के साथ आपको बता दें आकृति ने शो में पहली बार स्प्लिट्सविलेन का खिताब नहीं जीता है बल्कि, वह तो पहले भी इस खिताब को अपने नाम कर चुकी हैं। इस बार की तरह पिछली बार भी शो के मेकर्स और एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल पोस्ट से यह खुशखबरी फैंस को दी थी। और इस बार की तरह पहले भी लोग उतने ही ज्यादा खुश हो गए थे जिससे वह उनकी जमकर तारीफें करते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories