Home मनोरंजन Splitsvilla X5: क्या डबल गेम खेल रहा है हर्ष? कशिश ने ऐसे...

Splitsvilla X5: क्या डबल गेम खेल रहा है हर्ष? कशिश ने ऐसे किया पर्दाफाश

Splitsvilla X5 का लेटेस्ट प्रोमो आउट कर दिया गया है जिसमें, कशिश अपने कंपिटिशन हर्ष का पर्दाफाश करती दिख रही है।

0
Splitsvilla X5
Splitsvilla X5

Splitsvilla X5: लोग मोस्ट एंटरटेनिंग शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X5 में कशिश के धाकड़ अंदाज को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जैसे पिछली बार कशिश ने कनिका का असल गेम सामने ला दिया था उसी तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने एक खिलाड़ी के चेहरे से नक़ाब उठा दिया है। दरअसल शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें, कशिश हर्ष का पर्दाफाश करती और उनकी असलियत बाहर लाती दिख रही है। चलिए जरा प्रोमो पर गौर करते हैं।

Splitsvilla X5 में क्या डबल गेम खेल रहा है हर्ष?

बता दें, बीते कुछ दिनों पहले हर्ष बाकी स्प्लिट्सविलेंस से कशिश की बुराई करते और उन्हें बुरा भला कहते दिख रहे थे। लेकिन कभी भी हर्ष ने कशिश के लिए अपनी दुशनी सामने से नहीं दिखाई। यहीं लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार यह साफ हो रहा है कि, वह शो में रहने के लिए डबल गेम खेल रहे हैं। क्योंकि वह कशिश के सामने कहते हैं कि, मैं तेरी बुराई नहीं करता और पीठ पीछे बोलते दिखे कि यह मुझे ये चुभती है।

कशिश ने ऐसे किया हर्ष का पर्दाफाश

यहीं प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि, कशिश बेबाकी से हर्ष का सामना करती है और उससे डायरेक्ट सवाल करती है। इसी बीच हर्ष अपने द्वारा ही कही बातों से मुकर जाता है और झूठ बोलने लगता है। इस तरह ही कशिशम हर्ष का डबल फेस सामने लाती हैं और उन्हें एक्पोज कर देती हैं।

कशिश के सपोर्ट में उतरे फैंस

आपको बता दें, जैसे ही यह प्रोमो सामने आया और लोगों ने इसे देखा वह सभी कशिश के सपोर्ट में उतर आए। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “हर्ष मेंढक” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “अब तो मैं हर्ष के उड़ने का इंतज़ार कर रहा हूं। यही नहीं एक यूजर ने तो लिखा “ये शेर सिर्फ अपनी बंदी के सामने होगा कशिश के सामने नहीं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version