Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनStree 2: एनिमल-गदर 2 और जवान को मात देकर टॉप पर पहुंची...

Stree 2: एनिमल-गदर 2 और जवान को मात देकर टॉप पर पहुंची राजकुमार-श्रद्धा की फिल्म, इस रिकॉर्ड को किया हासिल

Date:

Related stories

Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2‘ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर इतिहास दर्ज कर चुकी है। 14 अगस्त को आई फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई के मामले में यह हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस सबके बीच ‘स्त्री 2’ एक बार फिर इतिहास रचने में कामयाब हुई है और दूसरे वीकेंड में एक रिकॉर्ड को अपने नाम किया है। इसके साथ ही शुक्रवार से रविवार तक कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में यह टॉप पर शुमार है। इसके साथ ही ग़दर 2 एनिमल और ‘जवान’ जैसी फिल्मों को मात देने में कामयाब रही है। आईए जानते हैं आखिर क्या कहा है मूवी क्रिटिक्स तरण आदर्श ने जो ‘स्त्री 2’ फैंस के लिए है किसी खुशखबरी से कम नहीं।

इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा ‘स्त्री 2’ ने रचा इतिहास। दूसरे वीकेंड में नए कीर्तिमान स्थापित किए। स्त्री 2 वीकेंड 2 शुक्रवार से रविवार में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

दूसरे वीकेंड में इन फिल्मों ने की है इतनी कमाई

स्त्री 2: 93.85 करोड़ रुपये
गदर 2: 90.47 करोड़ रुपये
एनिमल: 87.56 करोड़ रुपये
जवान: 82.46 करोड़ रुपये
बाहुबली 2: ₹ 80.75 करोड़
दंगल: 73.70 करोड़ रुपये
द कश्मीरफाइल्स: 70.15 करोड़ रुपये
पठान: 63.50 करोड़ रुपये
संजू: 62.97 करोड़ रुपये
बजरंगी भाईजान: 56.10 करोड़ रुपये
द केरल स्टोरी: 55.60 करोड़ रुपये
KGF2 हिंदी: 52.49 करोड़ रुपये

फिल्म की अब तक की कमाई

बता दें कि Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने कल यानी बीते रविवार को बॉक्स-ऑफिस पर 44 करोड़ रुपए की कमाई की है तो शनिवार को फिल्म ने 33 करोड़ रुपए का कलेक्शन दर्ज किया था। वहीं देशभर में फिल्म की कमाई 386.67 करोड़ रुपए पहुंच गई है। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है। दुनिया भर की कमाई की बात करें तो फिल्म इस मामले में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी है।

इन स्टार्स का दिखा जलवा

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी कैमियो में वरुण धवन और तमन्ना भाटिया जैसे सितारे नजर आए। फिल्म में अक्षय कुमार की झलक भी दिखाई गई है जो इस फिल्म को मस्ट वॉच बना रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories