Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनओपनिंग डे पर छप्पर फाड़ कमाई कर श्रद्धा की फिल्म ने अक्षय...

ओपनिंग डे पर छप्पर फाड़ कमाई कर श्रद्धा की फिल्म ने अक्षय और जॉन को दी मात, आंकड़े जान उड़ जाएंगे होश

Date:

Related stories

Stree 2 vs Khel Khel Mein vs Vedaa Box Office Collection: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में में महाक्लेश देखने को मिला और तीन मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज हुई। स्त्री 2 की भिड़ंत ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ से हुई। इसके बाद फैंस के बीच तीनों फिल्म को लेकर बज लगातार था और ऐसे में किस फिल्म को मिला दशकों से सबसे ज्यादा प्यार और किसे करना पड़ा रिजेक्शन का सामना। ऐसे में आइए जानते हैं ओपनिंग डे पर किसकी हुई कितनी कमाई और किसने मारी बाजी। ओपनिंग डे कलेक्शन जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

‘स्त्री 2’ का चला बॉक्स ऑफिस पर जादू

Sacnilk.com के मुताबिक अमर कौशिक की ‘स्त्री 2’ साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है क्योंकि उसने ओपनिंग डे पर 54.35 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म कल्कि 2898 AD को मात देने में कामयाब रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीमियम में बुधवार को फिल्म की 8 करोड़ की कमाई हुई थी। वहीं 15 अगस्त को लगभग 46 करोड़ की कमाई कर ‘स्त्री 2’ ने में बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा लिया है। 50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की कमाई छप्पर फाड़ रही।

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ की स्थिति

15 अगस्त के मौके पर शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ रिलीज हुई और कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर इसने 6.5 करोड रुपए बटोरे हैं। निखिल आडवाणी के निर्देशन में 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाना होगा ताकि वह बॉक्स ऑफिस पर राज कर सके।

अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर हाल

लिस्ट में तीसरे नंबर पर है अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ जो 100 करोड़ के बजट में बनाई गई। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ओपनिंग डे पर 5 करोड़ की कमाई की है। हालांकि थोड़ी बहुत फेरबदल हो सकती है लेकिन मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म लिए अक्षय कुमार को अपना जादू अभी दिखाना होगा। फिल्म को फिल्हाल मशक्कत करनी पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories