Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनस्त्री 2 vs वेदा vs खेल खेल के मेगा क्लैश में कौन...

स्त्री 2 vs वेदा vs खेल खेल के मेगा क्लैश में कौन पड़ेगा किस पर भारी? आप किसे देखने की कर रहे प्लानिंग

Date:

Related stories

Stree 2 vs Khel Khel Mein vs Vedaa: जब सिनेमाघरों में दो फिल्में एक साथ रिलीज होती है तो उनकी तकरार देखने वाली होती है। लेकिन इस शुक्रवार यानी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तीन फिल्में रिलीज होने वाली है तो ऐसे में इनकी आपस में टक्कर देखने के लिए फैंसी बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। तीनों ही फिल्में मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शुमार है और तीन सुपरस्टार एक ही दिन धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं वह भी अपनी-अपनी फिल्म लेकर। हर फिल्म के लिए एक अलग क्रेज देखा जा रहा है लेकिन ‘वेदा‘, ‘स्त्री 2‘ और ‘खेल खेल में‘ से आप किसकी देखने की कर रहे हैं प्लानिंग।

‘स्त्री 2’ का धमाका है शुरू

साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं 6 साल बाद जब इसका सीक्वल रिलीज होने के लिए तैयार है तो फैंस के बीच गजब की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। बता दें कि श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स इस फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म वैसे तो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन अब इसे 14 अगस्त को जारी किया जाएगा। इसका पहला शो 9:30 बजे का रखा गया है। इस हॉरर कॉमेडी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

एडवांस बुकिंग है चौंकाने वाली

यही वजह है कि एडवांस बुकिंग में फिल्म की लगभग 1.22 लाख टिकट की बिक्री हुई है और उसके साथ ही फिल्म की 3 करोड़ कमाई हो चुकी है। माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर यह 30 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

क्या ‘वेदा’ का चलेगा जादू

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म जो एक बदले पर आधारित है यह भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की अब तक लगभग 4695 टिकट की बिक्री हुई है और इसके साथ फिल्म ने 14 लाख 33 हजार की कमाई की है। इस फिल्म में जॉन और शरवरी के अलावा तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय जैसी हसीनाएं भी दिखाई देने वाली है। निखिल आडवाणी के निर्देशन में यह फिल्म बनी है।

अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई

एक बार फिर अक्षय कुमार की भी इन दोनों फिल्मों से भिड़ंत होने वाली है और रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ ने अब तक सिर्फ 5,29,000 का कलेक्शन किया है। ऐसे में तीनों फिल्म की तकरार के बीच अक्षय कुमार की फिल्म का कम जादू देखने को मिला है। लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है क्योंकि फिल्म की रिलीज को तीन दिन है। इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एम्मी विर्क जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories