Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनCall Me Bae स्क्रीनिंग पर Suhana Khan के लिए ये क्या करते...

Call Me Bae स्क्रीनिंग पर Suhana Khan के लिए ये क्या करते नजर आए अगस्त्य नंदा? वीडियो में शरमाती दिखीं SRK की लाडली

Date:

Related stories

Suhana Khan: सुहाना खान और अगस्त्य नंदा वह नाम जो डेटिंग रुमर्स को लेकर लगातार चर्चा में हैं। उन्हें जब भी साथ में स्पॉट किया जाता है तो फैंस की नजरें टिक जाती है और वह उसे पल को जूम करने के लिए मजबूर हो जाते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। जहां सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को अनन्या पांडे (Ananya Panday) की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे‘ (Call Me Bae) की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया। दोनों साथ-साथ नजर आए और इस दौरान अगस्त्य नंदा का प्रोटेक्टिव बिहेवियर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वह जिस तरह सुहाना की देखभाल भीड़ से कर रहे हैं वह लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है। जानिए कैसे।

Suhana Khan को प्रोटेक्ट करते दिखे Agastya Nanda

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अगस्त्य सुहाना खान को भीड़ से बचा रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान की लाडली के चेहरे का स्माइल सब कुछ बयां करने के लिए काफी है। अगस्त्य नंदा सुहाना से आगे खड़े शख्स को हटाते हैं ताकि शाहरुख खान की लाडली को कोई दिक्कत ना हो। ऐसे में अगस्त्य सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाते हैं। दोनों के बीच भले ही कोई खिचड़ी ना पक रही हो लेकिन फैंस को वे साथ में खूब पसंद आते हैं। फिलहाल दोनों की डेटिंग रुमर्स पर किसी ने चुप्पी नहीं तोड़ी है और इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई।

Suhana Khan और Agastya Nanda को देख क्या कह रहे लोग

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने लिखा बॉडीगार्ड है क्या तो दूसरे निकाह में दोनों को काफी पसंद करती हूं तो एक यूजर का कहना है या स्वीट जेस्चर है जेंटलमैन होने का एक ने कहा चाइल्डहुड फ्रेंड है दोनों एक यूजर का कहना है सो क्यूट तो दूसरे ने कहा बहुत खूब।

The Archies के बाद चर्चा में हैं दोनों

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की फिल्म ‘द आर्चीज’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डेब्यू कर चुके हैं लेकिन सिनेमाघर में उन्हें देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना बहुत जल्द अपने पिता के साथ ‘किंग’ फिल्म में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories