Home मनोरंजन खूबसूरती ही नहीं पढ़ाई में भी टॉप पर है Suhana Khan, दुनिया...

खूबसूरती ही नहीं पढ़ाई में भी टॉप पर है Suhana Khan, दुनिया के इस महंगे कॉलेज से ली है डिग्री

0

Suhana Khan: सुहाना खान बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की लाडली बेटी है और बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार है। फिल्म में एक्टिंग का जादू दिखाने से पहले सुहाना खान पढ़ाई पर फोकस कर रही थी। उन्होंने अपने करियर को बनाने के लिए विदेश जाकर पढ़ाई की है और अब बॉलीवुड में दमखम दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बात सच है कि सुहाना खान पढ़ाई के मामले में स्टार किड्स से आगे है। आइए जानते हैं आखिए शाहरुख की लाडली कितनी पढ़ी-लिखी है।

पढ़ाई में काफी आगे हैं सुहाना खान

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सुहाना हाल ही में ब्यूटी ब्रांड मेबिलिन की एम्बेसडर बन चुकी हैं। सुहाना खान लंदन और न्यूयॉर्क में पढ़ाई की है। मिली जानकारी के मुताबिक सुहाना की स्कूलिंग धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। बाद में शाहरुख की लाडली ग्रेजुएशन करने के लिए लंदन के आर्डिंगली कॉलेज गई और यहां से उन्होंने बेचलर डिग्री हासिल की। वहीं एक्टिंग को लेकर रुझान को देखते हुए सुहाना एनवाईयू- टिश स्कूल ऑफ द आर्ट्स न्यूयॉर्क में एक्टिंग और ड्रामा की पढाई की है। यह बात सच है कि सुहाना पढ़ाई के मामले में टॉप पर है।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

एक्टिंग पर है सुहाना का फोकस

सुहाना खान फिलहाल बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा बटोर रही है। हाल ही में सुहाना की लाडली इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रैंड मेबेलिन की ब्रैंड एंबेसडर बनाई गई है। डेब्यू से पहले सुहाना के लिए इस प्रोजेक्ट के लिए काम करना किसी बड़ी सफलता से कम नहीं है। पढ़ाई के बाद सुहाना अब अपना पूरा फोकस एक्टिंग में रखने वाली है।

सोशल मीडिया पर सुहाना मचाती हैं तहलका

सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और आए दिन फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। ग्लैमरस अंदाज हो या फिर किसी पार्टी में उनका स्टाइलिश लुक वह लोगों को खूब इंप्रेस कर रही हैं।

Exit mobile version