Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनपरफेक्ट फिगर! Shah Rukh Khan की King को ब्लॉकबस्टर बनाने की जंग...

परफेक्ट फिगर! Shah Rukh Khan की King को ब्लॉकबस्टर बनाने की जंग में कूदी Suhana Khan! Video में हेवी एक्सरसाइज करती आई नजर

Date:

Related stories

Suhana Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) जिसे आज दुनिया जानती है। नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से वह डेब्यू ही कर चुकी हो लेकिन शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म ‘किंग‘ (King) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में वह बहुत जल्द धमाका करने के लिए आ रही है लेकिन इस सब के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास झलक लोगों को दिखाई है। दरअसल वह हेवी एक्सरसाइज (Suhana Khan Exercise) करती नजर आई। इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग उनके फिगर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि यह तैयारी सुहाना किंग के लिए कर रही है। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में।

Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan का वर्कआउट Video

इस Suhana Khan Video की बात करें तो इसे शेयर करते हुए सुहाना ने लोगों की बेताबी बढ़ा दी जिसमें वह हेवी वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वह करती हुई दिखती है और ऐसे में इतना तो तय है कि वह अपने आप को मेंटेन रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। उनके हैवी वर्कआउट को देखने के बाद बड़े बड़ों की बोलती बंद हो जाए। कहने में दो राय नहीं है कि सुहाना खान का यह वीडियो टोंड फिगर का राज है जिसमें आप देख सकते हैं कि पर्सनल ट्रेनर किस कदर सुहाना को प्रैक्टिस करवा रहा है।

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan को देख क्या कह रहे फैंस

वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा आपकी खूबसूरत फिगर का राज तो दूसरे ने लिखा, “किंग के लिए।” एक ने लिखा येस तो दूसरे ने कहा जिम गर्ल। इसके अलावा भी फैंस लगातार तारीफ कर सुहाना खान की फिटनेस को जानलेवा बता रहे हैं और फायर इमोजी के साथ-साथ हार्ट इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan और Suhana Khan की King क्या है

जहां तक सुहाना खान की बात करें तो वह ‘द आर्चीज’ से डेब्यू कर चुके हैं लेकिन अपने पिता शाहरुख खान के साथ वह किंग फिल्म में नजर आने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि यह फिल्म किंग खान की बायोपिक होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories