Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनSuhana Khan के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स पर फिसला लोगों का...

Suhana Khan के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स पर फिसला लोगों का दिल, बाथरूम वीडियो ने मचाई खूब तबाही!

Date:

Related stories

Suhana Khan: एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे चुके शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं। बहुत जल्द सिनेमाघरों में उन्हें देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर हॉट रील्स से वह सुर्खियां बटोर जाती है। हालांकि उनकी रील्स उनके प्रोफेशन से ही इंस्पायर होती है लेकिन इन वीडियो में उनकी हॉटनेस निखर कर सामने आती है। यही वजह है कि दुनिया इसे देखकर क्रेजी हो जाती है और इस पर मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। आइए देखते हैं इंस्टाग्राम पर मौजूद सुहाना खान के टॉप 5 हॉट रील्स।

जब लक्स इवेंट में नजर आई Suhana Khan

सुहाना खान कोल्ड शोल्डर पर्पल ड्रेस में लक्स इवेंट में पहुंची और इस दौरान जब लोगों ने इस वीडियो को देखा तो बार-बार देखने के लिए मजबूर हो गए। इसमें सुहाना खान की खूबसूरती पर लोगों की निगाहें अटक गई और इस रील को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले तो 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया।।

टैंक टॉप में बेबाक हुई Suhana Khan

सुहाना खान के इस वीडियो को भी फैंस को पसंद कर रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस टैंक टॉप में नजर आ रही है। हालांकि यह भी ब्रांड एंड्रोस का ही एक वीडियो है लेकिन इस पर 14.2 मिलियन व्यूज और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

बाथरूम में ब्रेकअप की अनाउंसमेंट करती दिखी थी Suhana Khan

बाथरूम में जब सुहाना खान बाथरॉब पहनकर यह कहती हुई नजर आई कि मैंने ब्रेकअप कर लिया तो लोगों के बीच हलचल मच गई। लेकिन यह वीडियो सिर्फ ब्रांड एंबेसेडमेंट के लिए ही था। एक्ट्रेस के इस वीडियो को 6.1 मिलियन लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने इसे पसंद किया।

Suhana Khan के maybelline के बीटीएस वीडियो को देख हैरान रह गए फैंस

हाल ही में maybelline ब्रांड को प्रमोट करती नजर आई सुहाना खान का बीटीएस वीडियो जब वायरल हुआ तो लोगों के बीच हलचल मच गई। इस वीडियो को धड़ाधड़ लोग देखने लगे और यही वजह है इस पर 1.3 मिलियन लाइक मिले और 45 मिलियन व्यूज।

स्टाइलिश साड़ी में दिल जीत गई Suhana Khan

सुहाना खान के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया जिसमें वह ट्रांसपेरेंट हैवी वर्क साड़ी को बोल्ड नेकलाइन ब्लाउज के साथ कैरी करती हुई नजर आई। इस वीडियो को 9.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं वहीं 7 लाख लोगों ने इसे पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories