Home मनोरंजन फ्लाइंग किस के बाद विदेश में रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ इस हाल...

फ्लाइंग किस के बाद विदेश में रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ इस हाल में नजर आई Suhana Khan! अनसीन फोटो देख मच गई खलबली

Suhana Khan: सुहाना खान और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की अनसीन तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस खुशी से चहक उठे हैं। आइए देखते हैं क्या है।

0
Suhana Khan

Suhana Khan: किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म को लेकर लगातार लाइमलाइट बटोर रही है तो दूसरी तरफ उन्हें उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ भी कई दफा स्पॉट किया जाता है। इस तक के बीच एक अनसीन तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मजा दी और इसे देखने के बाद फैंस ओवर एक्साइटेड हो गए। लोगों का मानना है कि क्या सुहाना अगस्त्य के साथ रिलेशनशिप में है। आइए जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में आई है सुहाना और उनकी यह तस्वीर।

क्या है इस तस्वीर में

तस्वीर को लंदन की बताई जा रही है जहां अगस्त्य और सुहाना एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं और साथ में हैं। उनके दोस्त के साथ वे बातचीत करते हैं दिखाई दे रहे हैं। जहां सुहाना पिंक टैंक टॉप में काफी क्यूट दिखाई दे रही है तो वही अगस्त्य भी काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। दोनों मुस्कुराते हुए अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखे और इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

टॉक ऑफ द टाउन बनी है यह लव स्टोरी

गौरतलब है कि इससे पहले भी सुहाना और अगस्त्य की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें अगस्त्य सुहाना को कार में छोड़ने के लिए जाते हैं और उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई देते हैं। सुहाना इस तस्वीर के बारे में खूब चर्चा में रही थी। इसके अलावा भी दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही है और यही वजह है कि दोनों की लव स्टोरी फिलहाल टॉक ऑफ द टाउन है।

इस फिल्म से करीब आए अगस्त्य-Suhana Khan

बता दें कि अगस्त्य नंदा और सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आए थे जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती और नजदीकी बढ़ी। कहा जाने लगा कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version