Home मनोरंजन Sukesh ने अपने जन्मदिन पर Jacqueline को भेजा प्यार का पैगाम, लिखा-...

Sukesh ने अपने जन्मदिन पर Jacqueline को भेजा प्यार का पैगाम, लिखा- बहुत मिस कर रहा हूं…

0

Sukesh: सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री जैकलीन को लेकर कुछ न कुछ खबरें अक्सर आती रहती हैं। सुकेश भी हमेशा जैकलीन को जेल से ही याद कर पत्र लिखता रहता है। ऐसे में सुकेश से जुड़ी हुई एक और बड़ी खबर आ रही है। इस बड़े ठग सुकेश चंदशेखर का आज जन्मदिन है। बड़े व्यवसाइयों को ठगने वाला आरोपी सुकेश ने जेल से एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज को पत्र लिखा है। इस पत्र में सुकेश ने जैकलीन की यादों का जिक्र किया है। बता दें कि बड़े व्यवसाइयों को ठगने के आरोप में अभी कुछ दिनों पहले सीबीआई ने सुकेश और जैकलीन दोनों से पूछताछ भी की है।

जन्मदिन पर सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन को किया याद

सुकेश ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर जैकलीन फर्नांडीज को पत्र लिखा। इस पत्र में सुकेश ने सबसे पहले जैकलीन फर्नांडीज को ‘मई बेबी जैकलीन’ कहकर संबोधित किया है। वहीं इस पत्र में महाठग सुकेश अभिनेत्री जैकलीन को अपने प्यार का इजहार करते हुए भी दिखाई दे रहा है। इस पत्र में सुकेश ने आगे लिखा है कि मैं आज भी तुम्हारी इनर्जी को महसूस करता हूं। वहीं इस पत्र में सुकेश ने जैकलीन की यादों को कभी कम न होने की बात कही है। वहीं सुकेश ने इस पत्र के माध्यम से जन्मदिन को विश करने वाले लोगों का भी धन्यवाद किया है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

होली पर भी सुकेश ने लिखा था पत्र

महाठग सुकेश ने इससे पहले होली और वेलनटाइम डे के मौके पर भी अभिनेत्री जैकलीन को पत्र लिखा था। इस पत्र में भी सुकेश अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दिया। वहीं होली के मौके पर सुकेश ने मीडिया के सामने आकर बयान दिया था। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस केस में कुछ समय पहले नूरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज का भी नाम जुड़ चूका है। सीबीआई ने इन दोनों लोगों से कुछ समय पहले पुछताछ भी किया था।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

 

Exit mobile version