Sunday, October 20, 2024
HomeमनोरंजनSummer Fashion Tips: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम सना मकबूल के स्टाइल...

Summer Fashion Tips: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम सना मकबूल के स्टाइल को देख मौनी रॉय को भूले लोग, इन 5 लुक्स को करें ट्राई

Date:

Related stories

Summer Fashion Tips: सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 अपना जलवा दिखाने के लिए आई हैं और आते ही वह एक वजह से चर्चा में छा गई है। दरअसल लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और उन्हें फैशन दीवा बता रहे हैं। ऐसे में आइए देखते हैं उनके 5 लुक जो है समर सीजन के लिए परफेक्ट और आप कर सकते हैं ट्राई। इसमें आप दिखेंगी सबसे हंसी और लोग करेंगे आपकी तारीफ। देखने के बाद हो जाएंगे आपके दीवाने।

को-आर्ड सेट

इस फोटो में सना मकबूल व्हाइट को-आर्ड में नजर आ रही है और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह लुक समर सीजन के लिए परफेक्ट है। इस तरह आप भी गर्मियों में स्टाइल कर सकती हैं और देखने वाले आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

स्कर्ट टॉप

कौन कहता है कि स्कर्ट टॉप का फैशन चला गया इस स्टाइल को कॉपी करने के बाद आप सबसे अलग नजर आएंगी। गर्मियों के लिए यह लुक काफी कंफर्टेबल और कूल है जिसे आप हर ओकेजन के लिए ट्राई कर सकती हैं।

थाई स्लिट ड्रेस

सना मकबूल के इस थाई स्लिट ड्रेस को आप गर्मी के सीजन के लिए ट्राई कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने सिर्फ पेंडेंट और सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ मिनिमल मेकअप से इस लुक को कंप्लीट कर रही है और देखने वाले होश गंवा बैठे।

टॉप विद जींस

जबरदस्त है गर्मियों के सीजन में आप भी इस तरह ब्लैक ट्यूब टॉप हो रब्ड जींस के साथ पेयर कर सकती हैं और इस दौरान नो एक्सेसरीज में भी आप सबसे हसीन नजर आएंगी।

बॉसी लुक

सना मकबूल के इस लुक को आप स्टाइल कर सकती हैं। इसके लिए आपको व्हाइट ब्लेजर, व्हाइट पैंट और व्हाइट क्रॉप ट्यूब टॉप चाहिए और उसके बाद आप सबसे हसीन दिखेंगी। यह आपकी पार्टी से लेकर आपके ऑफिस तक के लिए बेस्ट लुक है जिसकी सब तारीफ करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories