Home मनोरंजन Sunny Leone के बीच लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप दिख सकती हैं...

Sunny Leone के बीच लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप दिख सकती हैं ‘फैशन दिवा’, वेकेशन पर सबसे हटके दें फैशन गोल

Sunny Leone: अगर आप सनी लियोन की तरह दिखना चाहती है। फैशननिष्टा और बीच लुक से हर किसी को करना चाहती है इंप्रेस तो इन 5 लुक से ले सकती है इंस्पिरेशन। लोग करेंगे आपकी तारीफ।

0

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। ऐसे में यह बात सच है कि उनके बीच कलेक्शन का वाकई कोई जवाब नहीं है। अगर आप भी बीच वेकेशन की कर रही है प्लानिंग तो सनी लियोन के इन लुक्स को कर सकती है ट्राई जिसमें आप नजर आ सकती है दिलकश और सबसे हटके।

कलरफुल थाई हाई स्लिट मैक्सी ड्रेस

Sunny Leone के इस लुक की बात करें तो वह कलरफुल थाई हाई स्लिट वन शोल्डर मैक्सी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह लुक बीच वेकेशन के लिए परफेक्ट है और लोगों को फैशन इंस्पिरेशन देती हुई नजर आई।

हॉल्टर नेकलाइन प्रिंटेड स्विमसूट

सनी लियोन की तरह अगर आपको अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाना है तो आप उनके इस कलरफुल नेकलाइन प्रिंटेड स्विमसूट को स्टाइल कर सकती हैं। यह आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है।

स्टाइलिश वन शोल्डर मोनोकिनी

व्हाइट एंड ब्लैक मोनोकिनी को स्टाइल करें आप। सनी लियोन के इस लुक को आप कॉपी कर सकती हैं जो परफेक्ट है। बीच वेकेशन पर आप हेयर एक्सेसरीज के साथ इसे फ्लॉन्ट कर सकती हैं और देखने वालों की निगाहें अटक जाएगी। यह सच है कि आप वहां सबसे हटके नजर आएंगी।

ट्रांसपेरेंट बिकिनी विद ड्रामेटिक ट्विस्ट

सनी लियोन की तरह सेमी ट्रांसपेरेंट बिकिनी को आप ड्रामेटिक ट्विस्ट के साथ फ्लॉन्ट करेंगी तो बीच पर बैठे हर किसी के दिल को जीत लेंगी। लोग आपकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे। यह सच है कि उनके इस स्टाइल को देखने के बाद आप फैशन दिवा दिखेंगी।

रेड बिकनी को करें इस तरफ फ्लॉन्ट

हाल ही में रेड बिकनी में जब सनी लियोन नजर आई तो सोशल मीडिया पर खलबली मच गई। हर कोई उनकी तारीफ करते नजर आए। रेड बिकनी को सनी लियोन ने गॉगल्स और वेट हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version