Sunday, October 27, 2024
Homeमनोरंजनउफ्फ! Sunny Leone का लेटेस्ट बिकिनी अवतार है कातिल? हॉटनेस ने चाहने...

उफ्फ! Sunny Leone का लेटेस्ट बिकिनी अवतार है कातिल? हॉटनेस ने चाहने वालों को किया घायल

Date:

Related stories

Sunny Leone: बोल्ड एक्ट्रेस की बात करें तो निश्चित तौर पर सनी लियोन (Sunny Leone) का नाम टॉप पर शुमार है। एक्ट्रेस अपने फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। वहीं उनके हॉट लुक को देखने के लिए उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच लोगों को तोहफा मिला है क्योंकि सनी लियोन लेटेस्ट बिकनी (Sunny Leone Bikini Look) अवतार से फैंस को दीवाना बनाती हुई नजर आई और कहने में दो राय नहीं है कि यह झलक पानी में आग लगाने के लिए काफी है। फैंस इसे देखने के बाद उफ्फ कहने पर मजबूर हो गए। आइए देखते हैं।

Sunny Leone मचा रही खूब हलचल

जहां तक इस video की बात करें तो Sunny Leone इसमें पहले कैमरे पर नजर आती है और फिर अचानक दिखता है उनका बोल्ड अंदाज। बिकिनी में वह बिकनी सुनामी मचाते हुए नजर आ रही है। प्रिंटेड बिकनी में वह कमाल कर रही है और इस दौरान उनका अंदाज काबिले तारीफ है। देखने वाले प्यार लुटाने पर मजबूर हो गए और निश्चित तौर पर उनकी अदाओं का जादू चल गया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हलचल मचा रही है।

प्रिंटेड बिकिनी में Sunny Leone की अदाएं

सनी लियोन के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह प्रिंटेड बिकनी के साथ गीले बालों में समंदर से बाहर निकल रही है। निश्चित तौर पर इनका यह हॉट अवतार देखने के बाद आप दीवाने हो जाएंगे। यही वजह है कि लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और इसे लगभग 1 लाख लाइक मिल चुके हैं।

Sunny Leone की तारीफ कर रहे फैंस

निश्चित तौर पर इससे बेहतर नजारा लोगों ने नहीं देखा होगा। इस वीडियो को 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और एक्ट्रेस की हॉटनेस देख लोग अवाक हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा हॉट तो दूसरे ने कहा खूबसूरत एक ने कहा wow।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories