Home मनोरंजन Kiss और रोमांस! इंडिया के ‘माइकल जैक्सन’ संग तबाही मचाती नजर आई...

Kiss और रोमांस! इंडिया के ‘माइकल जैक्सन’ संग तबाही मचाती नजर आई Sunny Leone, क्या है ये माजरा?

Sunny Leone: सनी लियोन और प्रभु देवा के गाने के टीजर को किया गया जारी जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड, कहने में दो राय नहीं है कि यह गाना लोगों के लिए काफी खास होने वाला है।

0
Sunny Leone
Sunny Leone

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) जो हर बार फैंस को दीवाना बना देती है और यह सच है कि लोगों के बीच जलवा दिखाने में इस हसीना का कोई जवाब नहीं है। वहीं इस सबके बीच सनी के फैंस को एक तोहफा मिला है क्योंकि एक्ट्रेस बहुत जल्द प्रभु देवा के साथ एक सिंगल को लेकर आने वाली है और निश्चित तौर पर यह लोगों के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है। इस गाने के टीजर को जारी करते हुए रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है। आइए जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में आई सनी लियोन।

Sunny Leone फैंस को दीवाना बनाने आ रही

दरअसल Sunny Leone ने प्रभु देवा के साथ ‘पेट्टा रैप’ (Petta Rap) के टीजर को जारी किया है जिसमें उन दोनों की केमिस्ट्री के साथ-साथ सनी लियोन के डांस मूव्स को देख आप दिल हार जाएंगे। कहने में दो राय नहीं है कि वह एक बार फिर अपनी अदाओं से जादू चलाने में कामयाब हुई है। एक तरफ उनका रिवीलिंग लुक तो दूसरी तरफ उनका जबरदस्त डांस मूव्स देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। टीजर को देखने के बाद लोग फुल गाने के लिए इंतजार करने लगे। इस वीडियो को देखने पर यह साफ है कि फैंस को दीवाना बनाने के लिए एक बार फिर सनी लियोन आ गई है।

कब रिलीज हो रहा Sunny Leone का गाना

‘पेट्टा रैप’ गाने की बात करें तो इसके teejaar को जारी करते हुए कैप्शन में इस बात की भी घोषणा कर दी गई है कि यह गाना 27 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है जिसमें प्रभु देवा और सनी लियोन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। टीजर की बात करें तो इसमें प्रभु देवा एक सीन में सनी लियोन को किस करते हुए नजर आए। दोनों का जबर्दस्त अंदाज लोगों के दिलों को जीत लेने के लिए काफी है। लेकिन इसके लिए अभी करना होगा इंतजार तब तक के लिए आप इस टीजर को एंजॉय कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version