Home मनोरंजन Sunny Leone ब्लैक मैटेलिक ड्रेस में नजर आई ‘उफ्फ’, Video देख एक...

Sunny Leone ब्लैक मैटेलिक ड्रेस में नजर आई ‘उफ्फ’, Video देख एक को लगी ‘फायर’ तो किसी ने कहा ‘लुकिंग हॉट’

Sunny Leone: सनी लियोन के ग्लैमरस अंदाज़ का चला जादू, सोशल मीडिया पर सनसनी मचा गई हसीना, ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती दिखी एक्ट्रेस, आइए देखते हैं उनका जबरदस्त अंदाज।

0
Sunny Leone
Sunny Leone

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया सेंसेशन है। यह सच है कि फैंस को दीवाना बनाने में एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है। वहीं इस सब के बीच लेटेस्ट वीडियो से एक बार फिर एक्ट्रेस सनसनी मचा रही है और उन्हें देखने के बाद लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए। किसी ने उन्हें फायर कहा तो किसी ने कहा लुकिंग हॉट। ब्लैक मैटेलिक ड्रेस में एक्ट्रेस को देखने के बाद फैंस का बुरा हाल है। आइए देखते हैं लेटेस्ट वीडियो (Sunny Leone Video) जिसने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी और इसे फैंस का बुरा हाल है।

Sunny Leone का ब्लैक ड्रेस में मैजिक

जहां तक सनी लियोन के इस वीडियो की बात करें तो वह ब्लैक मैटेलिक कट आउट ड्रेस में दिखाई दे रही है। ग्लोइंग मेकअप और उनकी हेयर स्टाइल के साथ कातिल निगाहें लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी है। यही वजह है की सनी का यह अंदाज देख फैंस भी दिल हारने पर मजबूर हो गए। इस बात में कोई शक नहीं है कि इस वीडियो में उनकी नजाकत भारी अदाएं देखने के बाद कोई भी दिल थामने पर मजबूर हो जाए।

Sunny Leone पर फैंस लुटा रहे प्यार

सनी लियोन के इस वीडियो को देखने के बाद एक ने कहा ऑसम मेम तो एक ने कहा ब्लैक ब्यूटीफुल। एक ने कहा लुकिंग हॉट तो दूसरे ने लिखा फाय एक यूजर ने ब्यूटीफुल कहा तो दूसरे ने कहा वाह फायर तो दूसरे ने सेक्सी।

Sunny Leone हमेशा मचाती है हलचल

सनी लियोन सोशल मीडिया पर अक्सर लाइमलाइट में रहती है। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर वह एक्टिव रहती है। इसके अलावा मजेदार रील शेयर कर वह हमेशा फैंस का दिल जीत लेती है। यह सच है कि लोगों को दीवाना बनाने में इस हसीना का कोई जवाब नहीं है। वह अक्सर ग्लैमरस लुक और पोस्ट को लेकर हलचल मचा देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version