Home मनोरंजन Sunny Leone: ब्रालेट और स्कर्ट में कैमरे पर ये क्या करने लगी...

Sunny Leone: ब्रालेट और स्कर्ट में कैमरे पर ये क्या करने लगी इठलाती स्प्लिट्सविला होस्ट? फोटोज को जूम कर देख रहे लोग

Sunny Leone: सनी लियोन की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और इसे देखने के बाद लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं।

0
Sunny Leone
Sunny Leone

Sunny Leone: स्प्लिट्सविला X5 को होस्ट करने की वजह से सनी लियोन चर्चा में बनी हुई है लेकिन दूसरी तरफ वह एक से बढ़कर एक लुक की वजह से भी लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ऐसे में लेटेस्ट फोटोज को देखने के बाद लोगों की आंखें चौंधिया गई क्योंकि एक बार फिर से वह कैमरे पर बेबाक होकर फैंस को दीवाना बना रही हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अपने अंदाज से वह फैंस को बेकरार करने में कामयाब रही। आइए देखते हैं क्यों लेटेस्ट फोटोज से चर्चा में आई हसीना।

ग्लैमर से आग लगाती दिखीं Sunny Leone

जहां तक इन तस्वीरों की बात करें तो इसमें सनी लियोन मल्टी कलर स्टाइलिश मैटेलिक ब्रालेट को पर्पल जैकेट और पर्पल लॉन्ग स्कर्ट के साथ कैरी करती हुई नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग है जिसे देखने के बाद लोग दिल थामने के लिए मजबूर हो गए हैं। ग्लोइंग मेकअप और ग्लॉसी लिप्स के साथ बालों को बांधा हुआ है। सिर्फ इयररिंग से वह अपने इस लुक में ग्लैमर का तड़का लगा रही है।

ब्रालेट दिखाने के चक्कर में ये करती नजर आई सनी

स्प्लिट्सविला होस्ट अपने इस स्टनिंग लुक से चर्चा में आ गई है लेकिन लोगों की निगाहें तो तस्वीरों पर अटक गई। जहां वह कैमरे पर ही ब्रालेट को फ्लॉन्ट करने के लिए अपनी जैकेट उतारती हुई नजर आई। यह लुक फिलहाल चर्चा में है जहां वह ब्रालेट को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

लोगों के उड़ गए होश

लोग तस्वीरों को जूम करते हुए देख रहे हैं और कमेंट में सनी लियोन के लिए प्यार लुटा रहे हैं। फोटोज को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। एक फैन ने कहा परफेक्ट बॉडी तो दूसरे ने कहा इनकी खूबसूरती का क्या कहना। एक ने कहा सो ब्यूटीफुल तो दूसरे ने कहा बेबी डॉल। एक ने कहा हमेशा फेवरेट सनी लियोन।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version