Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनSuriya: फैन की मौत से सदमे में हैं ये साउथ सुपरस्टार, इस...

Suriya: फैन की मौत से सदमे में हैं ये साउथ सुपरस्टार, इस हाल में घर जाकर उसके परिवार वालों से की मुलाकात

Date:

Related stories

Suriya: साउथ के सुपरस्टार सूर्या को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि सूर्या न सिर्फ अपनी फैन फॉलोइंग बल्कि फिल्मों को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहते हैं। उनके एक्शन को देख लोग चौंक जाते हैं और फैंस को इंप्रेस करने में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। इस बार उनकी दरियादिली चर्चा में है। दरअसल उनके एक फैन की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई जिसके बाद एक्टर सदमे में में कुछ ऐसा कर गए जो उन्हें ट्रेंड में लाने के लिए काफी है। इस वजह से फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

क्या है तस्वीरों में खास

दरअसल रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में सूर्या के एक फैन की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई जिसके बाद साउथ सुपरस्टार उनके घर जाकर परिवार के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आए। इतना ही नहीं एक्टर अपने फैन को खास अंदाज में श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह तस्वीर काफी चर्चा में है और इसे देख लोग एक्टर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके फैन क्लब ने इन तस्वीरों को शेयर की है।

खास अंदाज में पहुंचे सूर्या

दरअसल एक्टर फैन के चेन्नई के एन्नोर स्थित घर पहुंचे थे और इस दौरान परिवार वालों से मुलाकात करते हुए नजर आए। वहीं एक तस्वीर में वह अपने फैन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और उनके अंदाज को देख लोग फिदा हो गए हैं। एक्टर इस दौरान व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं और उन्हें हाथ जोड़कर विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए देखा जा रहा है। इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक्टर चर्चा में हैं। सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कांगुवा’ को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म की शूटिंग जारी है। यह फिल्म का खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें दिशा पटानी नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here