Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनक्या टीवी पर Rhea Chakraborty के कमबैक को लेकर भड़की Sushant Singh...

क्या टीवी पर Rhea Chakraborty के कमबैक को लेकर भड़की Sushant Singh Rajput की बहन, कहा- ‘तुम क्यों डरोगी’

Date:

Related stories

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में रिया को जेल भी भेजा गया हालांकि अब वह जिंदगी में आगे बढ़ रही है और बहुत जल्द टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। एमटीवी रोडीज़ – कर्म या कांड में नजर आने वाली रिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी लेकिन एक बार फिर वह चर्चा में आ गयी। दरअसल सुशांत की बहन प्रियंका सिंह का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख यह उम्मीद लगाई जा रही है कि यह रिया के लिए है। हालांकि अब प्रियंका ने ट्वीट कर इस बारे में सफाई दी है।

आखिर क्या था ट्वीट

priyanka singh

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा था, “तुम क्यूँ डरोगी? तुम तो व्यश्या थी, हो, और रहोगी! प्रशन् ये है कि तुम्हारे उपभोगता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है। साफ है कि एसएसआर सुसाइड मामले के फैसले में हो रही देरी के लिए कौन जिम्मेदार है।”

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

सफाई में प्रियंका ने कहीं ये बात

वहीं अब प्रियंका ने इस ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा, “बस एक स्पष्टीकरण: मेरा नीचे दिया गया ट्वीट किसी व्यक्ति विशेष को निर्देशित नहीं किया गया था क्योंकि यह मीडिया में रिपोर्ट किया गया है जो गलत है और प्रेरित दिखता है। यह हमारी दुनिया में प्रचलित मामलों की स्थिति के खिलाफ मेरा सामान्य गुस्सा था।”

प्रोमो में दिखा रिया का धाकड़ अंदाज

गौरतलब है कि रोडीज प्रोमो में रिया ब्लैक लुक में धाकड़ अंदाज में नजर आई। इस प्रोमो में रिया ने कहा, “आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी, डरने की बारी किसी और की है, मिलते हैं ऑडिशन पर।” वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “संभल के रहना है या डर के? जो भी हो इग्नोर नहीं कर पाओगे! एमटीवी रोडीज़ – कर्म या कांड के ऑडिशन के लिए तैयार हो जाइए।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories