Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनLaapataa Ladies के बाद Oscar 2025 में पहुंची रणदीप और अंकिता की...

Laapataa Ladies के बाद Oscar 2025 में पहुंची रणदीप और अंकिता की Swatantrya Veer Savarkar! जानिए क्यों कन्फ्यूज हुए लोग

Date:

Related stories

Swatantrya Veer Savarkar: बीते दिन जब यह खबर आई कि आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज‘ (Laapataa Ladies) ऑस्कर 2025 में पहुंच गई है। ऐसे में यह फिल्म कई फिल्मों को मात देकर ऑस्कर 2025 (Oscar 2025) में फॉरेन फिल्म कैटेगरी में अपना नाम दर्ज कर एक मुकाम हासिल करने में कामयाब रही। वहीं इस सबके बीच रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर‘ (Swatantrya Veer Savarkar) के मेकर्स ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। इस पोस्ट के मुताबिक द फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ का नाम ऑस्कर के लिए भेजा है। आइए जानते हैं आखिर क्या है यह पूरा माजरा

रणदीप और अंकिता की फिल्म Swatantrya Veer Savarkar को मिला खूब प्यार

स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म वीर सावर की राजनीतिक जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है और इस फिल्म में अंकिता लोखंडे की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में रणदीप हुड्डा के किरदार को लोगों ने काफी सराहा था। यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसके बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया।

Swatantrya Veer Savarkar के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहीं ये बात

दरअसल फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं हमारी फिल्म को ऑफीशियली ऑस्कर के लिए भेजा गया है इसके लिए हम फेडरेशन ऑफ इंडिया के शुक्रगुजार हैं। हम सभी के लिए इस फिल्म की जर्नी बहुत खास है और उन सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने हमारा साथ दिया है।”

Swatantrya Veer Savarkar को लेकर क्या कह रहे लोग

हालांकि संदीप सिंह के इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों का कहना है कि क्या वाकई लापता लेडीज की तरह ऑस्कर 2025 के लिए स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म पहुंच गई है या फिर इस पोस्ट का मतलब उस सबमिशन से है जिसमें 29 फिल्मों की लिस्ट फिल्म फेडरेशन की कमेटी को भेजा गया था। इसमें एनिमल और अट्टम जैसी फ़िल्में भी थी। यूजर्स का कहना है कि कैटेगरी तो बताया ही नहीं तो एक ने लिखा यह कन्ज्यूरिंग पोस्ट है। वहीं फंस बधाई भी दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories