Home मनोरंजन Tamannaah Bhatia के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स ने मचाई खलबली, ‘आज...

Tamannaah Bhatia के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स ने मचाई खलबली, ‘आज की रात’ से लेकर बिकिनी वीडियो तक है मस्ट वॉच

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया के इन 5 रील्स को देख फैन हो जाएंगे आप, तारीफ करते हुए नहीं सकेंगे वीडियो देख फैंस लूट रहे हैं खूब प्यार, वीडियो हुआ है खूब वायरल, आइए देखते हैं।

0
Tamannaah Bhatia
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में नजर आ चुकी तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में ‘स्त्री 2‘ (Stree 2) फिल्म में ‘आज की रात’ गाने को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी है। इस गाने में उनके हॉट अंदाज़ को देखने के बाद फैंस फिदा हो गए लेकिन क्या आपको पता है कि न सिर्फ इस गाने में बल्कि इंस्टाग्राम पर उनके एक से बढ़कर एक हॉट रील्स मौजूद है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। ऐसे में आइए देखते हैं स्त्री 2 की शमा के 5 हॉट रील्स जिसे देखने के बाद फैंस की थम गई निगाहें और तारीफ करने पर हुए मजबूर।

आज की रात गाने पर Tamannaah Bhatia का धमाल

तमन्ना भाटिया के इस रील्स की बात करें तो वह ब्लैक टाइट और टॉप में ‘आज की रात’ गाने पर फुल ऑन धमाल मचाती नजर आ रही है। इसे देखने के बाद फैंस की निगाहें अटक गई। इस रील को 51.4 मिलियन व्यूज मिले और 2.8 मिलियन लाइक।

बीच वेकेशन पर चिल करती नजर आई Tamannaah Bhatia

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी जब बीच वेकेशन को एंजॉय करती हुई तमन्ना भाटिया नजर आई। इस रील में वह बीच पर अपने अलग-अलग लुक से फैंस को रूबरू करवा रही है और इसमें उनका बिकिनी अंदाज देखा फैंस की निगाहें अटक गई। रील को 11.3 मिलियन व्यूज मिले तो 8 लाख के करीब लाइक।

ऑल ब्लैक लुक में कावला गाने पर थिरकी Tamannaah Bhatia

रजनीकांत की फिल्म जेलर में तमन्ना भाटिया के ‘कावला’ गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया था। इस पर खूब रील्स भी बनाई गई लेकिन तमन्ना भाटिया की यह रील काफी चर्चा में रही जिसे 5 मिलियन लाइक मिले और 82 मिलियन व्यूज।

बैकलेस ब्लाउज और ब्लैक साड़ी में बलखाती दिखीं तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया को भी लोगों ने खूब पसंद किया और यही वजह है कि इस पर 45.3 मिलियन व्यूज मिले और 2.8 मिलियन लाइक्स। इस रील में तमन्ना का हॉट साड़ी में अंदाज देख फैंस दिल हार गए।

पिंक एंड ऑरेंज ड्रेस में दिखीं तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया पिंक टॉप और ऑरेंज स्कर्ट को एक साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है और इस दौरान उनकी नजाकत भरी अदाएं देखने लायक है। यही वजह है कि इस रील्स को 1.5 मिलियन व्यूज मिले तो 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

Exit mobile version