Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन'आज की रात' गाने से धमाल मचा रही Tamannaah Bhatia साड़ी-बिंदी और...

‘आज की रात’ गाने से धमाल मचा रही Tamannaah Bhatia साड़ी-बिंदी और चूड़ी में आई नजर, फैंस को मिला एक और सरप्राइज

Date:

Related stories

Tamannaah Bhatia: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया फिलहाल स्त्री 2 से अपने सॉन्ग ‘आज की रात’ को लेकर काफी चर्चा में है। इस गाने में उनका हटके अंदाज देखने के बाद फैंस उन पर फिदा हो गए लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ओडेला 2’ के एक पोस्टर को देखने के बाद फैंस ओवर एक्साइटेड हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर से उनका हटके अंदाज चर्चा में है। आइए देखते हैं क्या है खास जिसकी वजह से चर्चा में आई एक्ट्रेस।

अलग अंदाज में नजर आई Tamannaah Bhatia

जहां तक इस पोस्टर की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस लाल साड़ी, चूड़ी और बड़ी बिंदी में नजर आ रही है। इसके साथ ही गले में माला है। तमन्ना के सिर पर बेनम नजर आ रहा है जो इसे खास बनाने के लिए काफी है। ओडेला 2 के लिए तमन्ना भाटिया के इस लोक को देखने के बाद फैंस खुशी से उछल पड़े हैं और इसे शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने कैप्शन में लिखा, “सभी को बोना की शुभकामनाएं सभी के लिए केवल शुभकामनाएं और शुभकामनाएं हम सभी को आज और हमेशा दिव्य आशीर्वाद प्राप्त हो।”

खास होने वाली है यह फिल्म

पोस्टर को अब तक 43000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यह रियल क्वीन है तो दूसरे ने कहा इस लुक में आपको देखने के लिए हम इंतजार कर रहे थे तो दूसरे ने कहा एक और सुपरहिट मूवी। ओडेला फिल्म मैं तमन्ना भाटिया 800 जूनियर आर्टिस्ट के साथ इस सीन को सूट करती हुई नजर आएंगी। जहां तक इस पोस्टर की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं की तमन्ना भाटिया के पीछे लोगों की भीड़ नजर आ रही है। यह सच है कि तमन्ना फैंस के बीच लगातार चर्चा में बनी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories