Home मनोरंजन Taras Web Series on ULLU: क्या मां को बचाने के लिए सौतेले...

Taras Web Series on ULLU: क्या मां को बचाने के लिए सौतेले बाप की दरिंदगी का शिकार बनेगी Sarika? बोल्डनेस देख रह जाएंगे अवाक

तरस के पार्ट 2 को जारी किया गया और निश्चित तौर पर फैंस को तोहफा मिला है। आईए देखते हैं आखिर क्या है इसमें खास जो है चर्चा में और क्यों यह वेब सीरीज है ट्रेंड में।

0
Taras Web Series on ULLU
Taras Web Series on ULLU

Taras Web Series on ULLU: उल्लू (ULLU) की  वेब सीरीज (Web Series) तरस (Taras) के पार्ट 2 को जारी कर दिया गया है और निश्चित तौर पर इस वेब सीरीज की कहानी एक बार फिर आपको हैरान कर देने के लिए काफी है। इसमें एक पिता की दरिंदगी को दिखाने की कोशिश की गई है जो अपनी ही बेटी को गलत नजर से देखता है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद शायद आप इस कहानी पर यकीन कर ले। ऐसे में वेब सीरीज के पार्ट 2 के 2 एपिसोड को जारी किया गया है। आइए देखते हैं क्या है इस वेब सीरीज की कहानी में खास जिसकी वजह से एक बार फिर सारिका यानी दामिनी आई चर्चा में।

Taras Web Series on ULLU में क्या है ट्विस्ट

Credit- ULLU

जहां तक ‘तरस’ वेब सीरीज के पार्ट 2 की बात करें तो यह काफी बोल्ड है और इसके दो एपिसोड को रिलीज किए गए हैं जिसमें ठाकुर हवस की हदें पार कर जाता है और ऐसे में वह अपनी दूसरी पत्नी उर्मिला को प्रताड़ित करता है। वहीं उर्मिला के बाद उसकी नजर उसकी सौतेली बेटी दामिनी यानी सारिका पर होती है।जहां एक तरफ दामिनी और दीपक एक दूसरे से प्यार कर रहे होते हैं तो दूसरी तरफ दीपक और दामिनी की नजदीकियां ठाकुर को पसंद नहीं आती है। अब ऐसे में दामिनी के करीब जाने के लिए ठाकुर साहब किस हद को पार करेगा और अपनी मां की जान बचाने के लिए दामिनी क्या कर जाएगी यह देखना होने वाला है दिलचस्प।

Taras Web Series on ULLU के स्टार कास्ट का जलवा

इस वेब सीरीज के 2 एपिसोड जारी किए गए हैं वहीं पहले पार्ट में दो एपिसोड। ऐसे में आप 4 एपिसोड को उल्लू प्लेटफार्म पर इंजॉय कर सकते हैं जिसमें निश्चित तौर पर दामिनी यानी सारिका अपने पिता को सबक सिखाने के लिए हर हद पार करती हुई नजर आती है। कहने में दो राय नहीं है कि यह वेब सीरीज काफी बोल्ड है। इसके साथ में काफी सस्पेंस भी है जिसे आप वेब सीरीज को देखने के बाद ही पता कर सकते हैं। वेब सीरीज में दामिनी के किरदार में नजर आई सारिका तो उर्मिला यानी दामिनी की मां बनी है जोया। दीपक के किरदार में रॉकी नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version