Home मनोरंजन Taras Web Series On ULLU: हवस का शिकार बाप को सबक सिखाने...

Taras Web Series On ULLU: हवस का शिकार बाप को सबक सिखाने के लिए शर्म भूली बेटी! अकेले ही देखें Sarika के बोल्ड सीन्स और डायलॉग

Taras Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज तरस के पार्ट 2 का ट्रेलर देखने के बाद लोग हैरान रह गए क्योंकि इसमें बाल्डनेस के साथ साथ खतरनाक डायलॉग फैंस को हैरान कर देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं।

0
Taras Web Series On ULLU
Taras Web Series On ULLU

Taras Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज (Web Series) तरस  (Taras) के पार्ट 2 का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे देखने के बाद इतना तो तय है कि पार्ट 2 में एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं होने वाली है। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में सारिका यानी दामिनी पहले से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है। वह अपने सौतेले बाप को सबक सिखाने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार है। इस ट्रेलर को देखने के बाद निश्चित तौर पर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि इसमें बोल्डनेस की कई हदें पार हुई है। आइए जानते हैं क्या है इसमें खास।

Taras Web Series On ULLU पार्ट 2 है पहले से ज्यादा बोल्ड

Credit- Youtube

जहां तक इस वेब सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि दामिनी अपने सौतेले पिता की असलियत जानने के बाद उसे फंसाने के लिए उसके करीब आने का नाटक करती है। ऐसे में वह अपने आशिक से दूर हो जाती है। अपने सौतेले पिता की हैवानियत का खुलासा करने के लिए वह उसके साथ प्यार करने का नाटक करती है। अब ऐसे में किस तरह वह अपनी मां को चंगुल से आजाद करेगी और क्या करेगी दामिनी पिता के साथ यह देखना दिलचस्प होने वाला है। लेकिन यह सच है कि पार्ट 2 के ट्रेलर में डायलॉग से लेकर सीन्स तक काफी बोल्ड है।

कब रिलीज होने वाली है Taras Web Series On ULLU

दामिनी पार्ट 1 से ज्यादा बोल्ड हो गई है और बदला लेने की आग में वह हर हद को पार कर गई। जहां वेब सीरीज की बात करें तो पार्ट 2 22 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “चील की नजर से खुद को छुपा न सका जो कदम उठाया धूप सा जला बाप को दिखाया आईना हकीकत की गहरी सच की परछाई में वह खुद को पा ना सका।” अब लोग करने लगे हैं पार्ट 2 के रिलीज का इंतजार।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version