Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनTaras Web Series On ULLU: क्या मां को दुष्ट पिता के चंगुल...

Taras Web Series On ULLU: क्या मां को दुष्ट पिता के चंगुल से छुड़ा पाएगी दामिनी या खुद बनेगी हैवानियत की शिकार! Sarika की बोल्डनेस ने उड़ाए होश

Date:

Related stories

Taras Web Series On ULLU:  उल्लू (ULLU) की वेब सीरीज (Web Series) हमेशा ही लोगों को आकर्षित करने में कामयाब होती है। ऐसे में एक बार फिर तरस (Taras) वेब सीरीज स्ट्रीम हो चुकी है। कहने में दो राय नहीं है कि इस वेब सीरीज की अलग कहानी को लेकर फैंस के बीच एक अलग खुमार था। रिलीज होने के बाद क्या कुछ है इसमें खास और किन स्टार कास्ट का लगा है इसमें तड़का। इसे जानने के लिए लिए देखते हैं। लेकिन यह सच है कि सौतेली बेटी को जिस हैवानियत से एक पिता देखता है वह आपके होश को उड़ाने के लिए काफी है।

Taras Web Series on ULLU की कहानी है अलग

जहां तक Taras Web Series on ULLU की बात करें तो इसके ट्रेलर से इसकी कहानी की झलक सामने आ गई थी लेकिन अब आप इसमें देखेंगे कि कैसे दामिनी अपनी मां की दूसरी शादी के बाद उनके ससुराल पहुंचती है। लेकिन अपने ही सौतेले पिता की हैवानियत के निशाने पर आ जाती हैं। अब कैसे वह दुष्ट पिता की असलियत से रूबरू होगी और कैसे अपनी मां को चंगुल से छुड़वायेगी इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को स्ट्रीम करने की जरूरत है।

Taras Web Series On ULLU में स्टार कास्ट का जलवा

Taras Web Series की बात करें तो इसमें उर्मिला के किरदार में Zoya नजर आ रही है तो दामिनी बनी है Sarika। दोनों की मां बेटी की जोड़ी वाकई जबरदस्त है और उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस पर फैंस दिल हारने पर मजबूर हो जाएंगे। वहीं इस वेब सीरीज के फर्स्ट पार्ट को देखने के बाद दूसरे पार्ट के लिए भी लोग इंतजार करने लगे। ट्विस्ट है और हूक पर इसे खत्म किया गया है तो ऐसे में दूसरे पार्ट में क्या होने वाला है इसके लिए ट्रेलर का करना होगा इंतजार।

Taras Web Series On ULLU में इन चीजों को दिखाने की कोशिश

जहां तक इस Taras Web Series की कहानी की बात करें तो एक पिता और बेटी के रिश्ते को जिस तरह से दिखाया गया है वह वाकई काफी हटके है। वहीं वेब सीरीज में एक पति का डोमिनेट बर्ताव और पत्नी के साथ की जाने वाली बदसलूकी को भी दिखाने की कोशिश की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories