Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनस्टाइलिश जंपसूट में Tejaaswi Prakash को देख फैंस हुए मदहोश, किलर स्माइल...

स्टाइलिश जंपसूट में Tejaaswi Prakash को देख फैंस हुए मदहोश, किलर स्माइल से मचाया बवाल

Date:

Related stories

करण कुंद्रा को छोड़ U Turn की स्क्रीनिंग पर किसके साथ पहुंची Tejaaswi Prakash! शर्माती हुई आईं नजर

Tejaaswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं और जब भी दिखती हैं फैंस को इम्प्रेस कर देती हैं। इस बीच तेजस्वी को यू-टर्न की स्क्रीनिंग पर देखा गया और हमेशा की तरह अपनी अदाओं से वह चर्चा में आ गयी हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Tejasswi Prakash की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे Karan Kundrra, लेडी लव संग एन्जॉय करते आए नजर

Karan Kundrra Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का यह वीडियो चर्चा में है जिसमें कपल कैमरे पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख साफ है कि कपल तेजस्वी की डेब्यू फिल्म को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है।

Tejaaswi Prakash: बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने इस शो के बाद अपनी अलग पहचान बनाई है और अब वह बहुत जल्द जल्द मराठी फिल्म में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस ‘स्कूल कॉलेज आणि लाइफ’ फिल्म में तहलका मचाने के लिए तैयार है। यह फिल्म रोहित शेट्टी निर्देशित है और एक्ट्रेस फिल्म को खूब प्रमोट कर रही हैं। इस दौरान तेजस्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लैक जंपसूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। एक बार फिर तेजस्वी ने साबित कर दिया है कि फैशन के मामले में भी वह काफी आगे है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories