Home मनोरंजन Tejasswi Prakash और Karan Kundrra के टूटते रिश्ते की खुली पोल, जानें...

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra के टूटते रिश्ते की खुली पोल, जानें हकीकत

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash के ब्रेकअप की सभी खबरें झूठी निकली।

0
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash: बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर टीवी के क्यूटेस्ट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं। बताया जा रहा था कि, दोनों के बीच लड़ाई बढ़ रही थी जिसके चलते दोनों अलग हो गए हैं। यहीं अब कपल ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट कर इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है।

नहीं हुआ Karan Kundrra And Tejasswi Prakash का ब्रेकअप

ब्रेकअप रुमर्स के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साथ का एक वीडियो पोस्ट किया है। अपनी इस वीडियो में लव बर्ड्स हर बार की तरह काफी क्यूट दिख रहे हैं। हर बार की तरह वीडियो में तेजस्वी, करण से नाराज हो जाती हैं और वह उन्हें मनाने के लिए उनके आगे पीछे घूमनाने लगते हैं। अगर दोनों का ब्रेकअप हो जाता तो, दोनों साथ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करते। दोनों की इस वीडियो से यह साफ हो रहा है कि, दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है और वह अभी भी साथ हैं।

वीडियो देख खुश हो गए यूजर्स

दोनों का यह वीडियो उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आया और वह इसे देख काफी ज्यादा खुश हो गए। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “किसने कहा दोनों का ब्रेकअप हो गया है” यहीं एक दूसरे यूजर ने दोनों की तारीफ की और लिखा “पॉवर कपल।” यही नहीं एक फैन ने तो उन्हें शादी के लिए कह डाला और कमेंट किया “शादी करलो फटाफट।”

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

अगर बात की जाए दोनों के लव स्टोरी की तो, आपको बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी का आगाज बिग बॉस के घर से हुआ था। लोगों को लग रहा था कि इन दोनों का रिश्ता बाहर आने के बाद टूट जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इनका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version