Home मनोरंजन फैंस की वजह से यह कारनामा करने वाले पहले तमिल एक्टर बने...

फैंस की वजह से यह कारनामा करने वाले पहले तमिल एक्टर बने Thalapathy Vijay, फिल्म के लिए वसूलते हैं मोटी रकम

0
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay: साउथ के सुपरस्टार की बात करें तो इसमें थलापति विजय का नाम टॉप पर शुमार है। यह बात सच है कि सुपरस्टार विजय को लोग किस कदर चाहते हैं इसे किसी सबूत की जरूरत नहीं है। उनकी दीवानगी ना सिर्फ साउथ में बल्कि दुनियाभर में खूब देखने को मिलती है। जी हां, इसका सुबूत हाल में ही टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर देखने को मिला है। थलापति विजय के फैंस ने उनके जन्मदिन से पहले उन्हें खास तोहफा दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर सुपरस्टार ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल विजय का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद यही कहा जा सकता है कि विजय की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर चला थलापति का जादू

थलापति विजय फिलहाल अपनी फिल्म ‘लियो’ को लेकर शूटिंग में बिजी हैं। वहीं फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट लोगों के बीच खूब देखने को मिल रही है। इस बीच न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर एक वीडियो चलाया गया जिसमें विजय के अलग-अलग अंदाज से फैंस रूबरू हो रहे हैं। वहीं वीडियो के अंत में लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ जाहिर है कि लोग उन्हें किस कदर चाहते हैं। वहीं विजय टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर चमकने वाले पहले तमिल एक्टर बन गए हैं क्योंकि इससे पहले यहां किसी की तस्वीर नहीं आई थी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: हबीबी संग फ्लर्ट करना मनीषा रानी को पड़ा भारी, नॉमिनेशन टास्क में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट में शुमार

थलापति विजय को लोग खूब चाहते हैं। यही वजह है कि वह साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर के तौर पर टॉप पर हैं। जी हां, अगर रिपोर्ट की माने तो फिल्म में काम करने के लिए विजय मोटी रकम वसूलते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार ‘थलापति 65’ के लिए विजय ने 100 करोड़ की फीस चार्ज की थी। वहीं इसके बाद उन्होंने रजनीकांत को भी पछाड़ दिया है जिन्होंने ‘दरबार’ फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। अपनी हर फिल्म के लिए विजय मेकर्स से मोटी रकम वसूलते हैं और उनकी फीस करोड़ों में होती है।

अधिकतर फिल्में हुई ब्लॉकबस्टर

बता दें कि विजय का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है। वहीं लोगों के बीच पॉपुलरिटी के बाद उन्होंने अपने नाम के आगे थलापति कर लिया। चूंकि उनके पिता साउथ के डायरेक्टर थे तो उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साउथ में डेब्यू किया। वहीं वह 6 फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कर चुके हैं। वहीं बाद में उन्होंने एक्टर के तौर पर साउथ इंडस्ट्री में झंडे गाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अपने करियर में विजय अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें से अधिकतर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version