Home Viral खबर आश्चर्यजनक! Thalapathy Vijay के TVK के राज्य सम्मेलन में पहुंचे लोगों की...

आश्चर्यजनक! Thalapathy Vijay के TVK के राज्य सम्मेलन में पहुंचे लोगों की भीड़ को देख चौंधिया रही आंखें, क्या दे पाएंगे TN को विकल्प

Thalapathy Vijay: थलापति विजय राजनीति में अपना दमखम दिखाने के तैयार हैं और ऐसे में पहले राज्य सम्मेलन का आयोजन शानदार तरीके से किया गया है। यहां पहुंची भीड़ को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

0
Thalapathy Vijay
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay: साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स में से एक थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में तमिलगा वेत्री कझगम (TVK) के पहले राज्य सम्मेलन 27 अक्टूबर को है। इस आयोजन में हिस्सा लेने के लिए लोगों की भीड़ देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस दौरान विजय राजनीतिक भाषण देने के लिए तैयार हैं। ऐसे में इस सम्मेलन के लिए खास व्यवस्था की गई है और निश्चित तौर पर विजय का जादू देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Viral Video में देखें Thalapathy Vijay की भीड़

रिपोर्ट के मुताबिक 170 फीट लंबा 60 फीट चौड़ा और 30 फीट ऊंचा भव्य मंच तैयार किया गया है और सम्मेलन में लोगों की उमड़ पड़ी है। @georgeviews x चैनल से जारी वीडियो को 40000 वेव्ज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि ऐसा लग रहा है कि TVK के पहले राज्य सम्मेलन में उमड़ी हुई भीड़ सबसे बड़ी ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी भीड़ में से एक है। निश्चित तौर पर विजय के चाहने वाले लोगों के लिए यह किसी खास दिन से कम नहीं है।

क्या TN को मिलेगा Thalapathy Vijay के TVK से विकल्प

जहां तक थलापति विजय की बात करें तो इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खूब एक्साइटेड हैं। फिल्मों में एक शानदार करियर के बाद राजनीति में वह क्या दमखम दिखाते हैं। लेकिन क्रेज़ी भीड़ को देखने के बाद इतना तो तय है कि एक्टर का जादू चल पड़ा है। हालांकि तमिलनाडु के लिए वह क्या करते हैं यह देखना दिलचस्प होने वाला है। राजनीति में सुपरस्टार क्या करतब दिखाते हैं। उन्होंने पार्टी के ध्वज को जारी करते हुए कहा था कि “हमारा लक्ष्य 2026 के विधानसभा में जीत हासिल करने के साथ राज्य के लोगों को राजनीतिक परिवर्तन देना है। हमारी पार्टी तमिलनाडु के विकास के लिए है।”

Thalapathy Vijay के TVK सम्मेलन के लिए खास व्यवस्था

कहा जा रहा है कि इस सम्मेलन के लिए इलेक्ट्रॉनिक पार्टी ध्वज तैयार किया गया है जो रिमोट सिस्टम से कंट्रोल होगा। वहीं उम्मीद जताई जा रही थी कि इस सम्मेलन में लगभग ढाई लाख लोगो के पहुंच सकते हैं और इसके लिए विशेष सुरक्षा का भी प्रावधान किया गया है। इस सम्मेलन को आकर्षक और सबसे हटके बनाने में विजय कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version